बॉलीवुड

दो बेटियों की शादी और एक बच्चे की नानी बनने के बाद भी बेहद खूबसूरत दिखती है ये अदाकारा

न्यूज़ट्रेेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल जिसकी अदाकारी और खूबसूरती के सब कायल थे, फिल्म शोले की बसंती से लेकर बागबान जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हेमा मालिनी का फिल्मी सफर बहुत बेहतरीन रहा था और अब फिल्मों के बाद राजनीति में भी हेमा मालिनी एक जाना माना नाम है। वैसे तो हेमा की अपने समय में हमेशा ही सुर्खियों में रहती थी लेकिन सबसे ज्यादा उनके बारे में बातें तब ज्यादा शुरू हुई जब उनका नाम धर्मेंद्र के साथ जोड़ा जाने लगा, धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें सबके लिए चर्चा का विषय बनी हुई थी और आखिर में दोनो की लोगों की परवाह ना करते हुए शादी कर ली ।

बता दें कि धर्मेंद् और हेमा दोनों ही अपने समय के जाने-माने कलाकार थे उस समय फिल्म इंडस्ट्री पर हेमा और धर्मेंद्र के नाम का डंका बजता था तो ऐसे में लाजमी है कि दोनों के पास धन-दौलत की कोई कमी नहीं होगी, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों इतनी सादगी से अपना जीवन बिताते हैं कि उसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे। बता दें कि जब धर्मेंद फिल्मों में थे तब भी और आज भी हमेशा काफी सिंपल व्यक्ति रहे हैं धर्मेंद् भले ही मुंबई में रहते हों लेकिन उनका जुड़ाव हमेशा अपने गांव से रहा है।

  

वहीं बात हेमा मालिनी की करें तो अब वो राजनीति मे काफी सक्रिय हैं हेमा मथुरा से बीजेपी की सांसद हैं। साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के मथुरा से वो भाजपा की संसद पहुंची थी।

बता दें कि उस चुनाव के दौरान हुए दिए गए हलफनामें में हेमा मालिनी ने अपनी सम्पत्ति का जिक्र किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि जिस बंगले में वो रहती हैं उसकी कीमत 57 करोड़ रूपए है, इसके अलावा 38 लाख की कारें, 2 करोड़ रूपए के जेवर और बैंक अकाउंट में लगभग 1.12 करोड़ रूपए हैं। यानी की कुल मिलाकर हेमा मालिनी 192 करोड़ रूपए की मालकिन हैं।

हेमा और धर्मेंद की दो बेटियां हैं, ईशा देओल और अहाना देओल। बता दें की हेमा की दोनों ही बेटियां फिल्मों से दूर हैं। ईशा ने फिल्मों में ट्राई किया लेकिन वो उतनी सफल नहीं रही लेकिन अहाना हमेशा ही फिल्मों से दूर रहीं। बता दें कि ईशा और अहाना दोनों की ही शादी हो चुकी है, और अहाना देओल को एक बेबी भी है और हेमा और धर्मेंद् दोनों नानी-नानी बन गए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी हेमा की खूबसूरती वैसी की वैसी की देखें हेमा की तस्वीरें जिनको देखकर नहीं लगा सकते आप उनकी उम्र का पता।

 

Back to top button