बॉलीवुड के ये 5 सगे भाई-बहन हैं एक दूसरे के हमशक्ल, नंबर 4 को देखकर लोग कहते हैं जुड़वा

दुनिया में आपको बहुत सारे ऐसे लोग मिल जाएंगे जिनका चेहरा एक दूसरे से मिलता है. आपने भी किसी ऐसे व्यक्ति को ज़रूर देखा होगा जिसका चेहरा आपके किसी करीबी या दोस्त से मिलता हो. विज्ञान का भी यही मानना है कि दुनिया में एक जैसे दिखने वाले कई लोग मौजूद हो सकते हैं. अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं है तो आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसे देखने के बाद आप भी इस बात को मानने लगेंगे. आज के इस पोस्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के कुछ मशहूर भाई-बहन की जोड़ी से मिलवाने जा रहे हैं जिनकी शक्ल आपस में एक-दूसरे से बहुत ज्यादा मिलती है. कुछ लोग तो आज भी इन्हें देखकर जुड़वा समझने की गलती करते हैं.

मौनी रॉय-मुखर रॉय

मौनी रॉय छोटे पर्दे की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म ‘गोल्ड’ से उन्होंने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की है. हाल ही में फिल्म ‘केजीएफ’ का एक गाना ‘गली गली’ रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. इस गाने में मौनी रॉय बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. बता दें, मौनी रॉय का एक छोटा भाई भी है जिनका नाम मुखर रॉय है. मुखर नैन नक्श में मौनी से काफी हद तक मिलते हैं.

अमृता राव-प्रितिका राव

अमृता राव एक प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. हालांकि उन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया लेकिन जिस भी फिल्म में काम किया अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया. लोग आज भी उन्हें फिल्म ‘विवाह’ के लिए याद करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक रेडियो जॉकी से शादी की है. बता दें, अमृता की एक खूबसूरत बहन भी हैं जो बिलकुल उनकी तरह दिखती हैं. अमृता की बहन का नाम प्रितिका राव है. प्रितिका कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

फराह खान-साजिद खान

इस लिस्ट में तीसरा नंबर आता है बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान का. फराह खान की तरह उनके भाई साजिद खान भी बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक हैं और वह ‘हे बेबी’ जैसी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं. फराह और साजिद की शक्ल एक-दूसरे से बहुत हद तक मिलती-जुलती है.

अनुपम खेर-राजू खेर

अनुपम खेर बॉलीवुड के एक प्रतिष्ठित अभिनेता हैं. वह अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. बता दें, अनुपम खेर का एक छोटा भाई भी है जो बिलकुल उनकी तरह दिखता है. अनुपम खेर के छोटे भाई का नाम राजू खेर है. वह कुछ गिने-चुने टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके हैं. आज भी राजू खेर और अनुपम खेर को देखकर लोग कंफ्यूज हो जाते हैं. दोनों की शक्ल एक दूसरे से बहुत ज्यादा मिलती है.

रिया सेन-राइमा सेन

रिया सेन और राइमा सेन अभिनेत्री मुनमुन सेन की बेटी हैं. रिया और राइमा दोनों ही दिखने में बला की खूबसूरत हैं और कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. दोनों बहनों को साथ देखकर लोग उन्हें जुड़वा समझने की गलती कर देते हैं. आप तस्वीर में देख ही सकते हैं कि किस हद तक दोनों का चेहरा एक-दूसरे से मिलता है.

पढ़ें साल 2018 में प्राइवेट तस्वीरों की वजह से शर्मसार हो चुकी हैं ये संस्कारी अभिनेत्रियां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.