बॉलीवुड

हर महीने लाखों का बिल भरते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, नंबर 3 के बिल में तो आलिशान 3bhk फ्लैट आ जाए

बिजली के बिल से हर आम आदमी परेशान है. खासकर गर्मियों के दिनों में लोगों को बिल भरने में सबसे ज्यादा परेशानी होती है. एक आम आदमी के लिए बिल का एक सेट बजट होता है. लेकिन जब बिल का बजट तय किये गए बजट से आगे निकल जाता है तब महीनेभर परेशानियों का सामना करना पड़ता है. गर्मियों के मौसम में लोगों का बिजली का बिल सबसे ज्यादा आता है क्योंकि इस मौसम में लगभग सभी के घरों में एसी, कूलर चलता है. लेकिन एसी, कूलर चलाने के लिए भी कुछ लोगों को बहुत सोचना पड़ता है. कुछ लोग तो एसी का इस्तेमाल तब ही करते हैं जब उनके घर में मेहमान आये होते हैं. ये तो रही आम लोगों की बात लेकिन बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के घरों में क्या होता होगा? क्या उन्हें भी आम इंसानों की तरह अधिक बिजली बिल आने की समस्या सताती होगी? ये एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब हर कोई जानना चाहता होगा. लेकिन जनाब आपको बता दें ये समस्या केवल आम लोगों को होती है. बड़े-बड़े सितारों को अधिक बिजली बिल से कोई लेना-देना नहीं होता. उनके लिए लाखों रुपये चने बराबर होते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका बिजली का बिल सबसे ज्यादा आता है और जब आपको इसके बारे में पता चलेगा तब आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को सदी का महानायक कहा जाता है. करोड़ों की संपत्ति वाले अमिताभ बच्चन हर महीने लाखों का बिजली बिल भरते हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन हर महीने अपने बंगले ‘जलसा’ के लिए लगभग 22 लाख का बिल भरते हैं.

सलमान खान

इस लिस्ट में अगला नाम आता है बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का. बिजली का बिल भरने के मामले में ये जनाब भी किसी से कम नहीं हैं. वह हर महीने अपने घर ‘गैलेक्सी’ और ‘बीइंग ह्यूमन’ के ऑफिस के लिए लगभग 30 लाख रुपये बिजली का बिल चुकाते हैं.

शाहरुख खान

शाहरुख़ खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. दूर-दूर से लोग उनके घर मन्नत को देखने आते हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि किंग खान का घर बेहद सुंदर है और आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि वह हर महीने तकरीबन 43 लाख रुपये तक का बिजली बिल भरते हैं. इतने में तो एक आम आदमी अपने लिए शानदार 3BHK फ्लैट खरीद लेगा.

सैफ अली खान

सैफ अली खान बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से मशहूर हैं. सैफ अपने परिवार के साथ जिस बंगले में रहते हैं उसका महीने का बिजली बिल तकरीबन 25 लाख रुपये आता है. पटौदी खानदान के कई सारे पैलेसेज हैं ऐसे में इतनी मामूली सी रकम देना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है.

पढ़ें एक बार फिर ढीली होगी आम जनता की जेब, पंजाब समेत 5 राज्यों में होगी बिजली महंगी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button