फिल्मों से लगभग गायब हो चुकी अमीषा पटेल एक बार फिर बोल्ड लुक की वजह से छाई सुर्ख़ियों में, देखें

अमीषा पटेल बोल्ड लुक: चमक-धमक से भरे हुए बॉलीवुड में लोगों की तभी तक मांग रहती है, जब तक दर्शक उन्हें पसंद करते हैं। जिस एक्टर या एक्ट्रेस को दर्शक नकारने लगते हैं, एक समय ऐसा आता है कि उसे काम तक नहीं मिल पाता है। बॉलीवुड में ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो कभी स्टार हुआ करते थे, लेकिन अब उनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। जो कभी अपने हुस्न के जलवों से सबको अपना दीवाना बना दिया करती थी, उन अभिनेत्रियों के नाम भी दर्शक धीरे-धीरे भूल चुके हैं।

अमीषा पटेल बोल्ड लुक:

अपनी पहली ही फिल्म से पुरे बॉलीवुड पर छा जाने वाली अमीषा पटेल के बारे में कुछ कहने की जरुरत नहीं है। कहो ना प्यार है फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अमीषा पटेल एक ही रात में युवाओं के दिल की धड़कन बन चुकी थी। लेकिन अब हालत ये हो गयी है कि अमीषा पटेल के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। धीरे-धीरे अमीषा पटेल को लोग भूल चुके हैं। भले ही अमीषा पटेल इस समय फिल्मों से दूर हो गयी हो, लेकिन अभी भी कुछ लोग उनके बारे में चर्चा करते हुए मिल जाते हैं।

अमीषा पटेल को भी है सोशल मीडिया से काफी लगाव:

आजकल सोशल मीडिया का दौर है, यह बी आत सभी लोग जानते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस इन्स्टाग्राम को लेकर किस कदर दीवानी हैं, यह भी बताने की जरुरत नहीं है। समय-समय पर बॉलीवुड की अभिनेत्रियाँ अपनी हॉट फोटो डालकर दर्शकों के बीच छा जाती हैं। अब भला इस काम में अमीषा पटेल कैसे पीछे रह सकती हैं। अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही अमीषा पटेल को भी सोशल मीडिया से काफी लगाव है। एक सोशल मीडिया ही तो है जिसकी वजह से अमीषा अभी भी लोगों के दिलों में बसी हुई हैं।

इस साल अमीषा की दो फ़िल्में होंगी रिलीज:

हाल ही में अमीषा पटेल ने अपने इन्स्टाग्राम पेज पर बिकनी में कुछ फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए अमीषा ने लिखा है कि 2013 में वो आखिरी बार बड़े परदे पर “शॉर्टकट रोमियो” में दिखी थीं। हालाँकि अब वापस अमीषा पटेल फिल्मों की तरफ रुख कर रही हैं। इस साल अमीषा पटेल की दो फ़िल्में “भैयाजी सुपरहिट” और देशी मैजिक रिलीज होने वाली है। अमीषा के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं कि इन्हें अर्थशास्त्र का बहुत अच्छा ज्ञान है।

बचपन से ही अमीषा थीं पढ़ाई में तेज:

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अमीषा पटेल ने अपनी पढ़ाई कैथेड्रल और जॉन कैनन स्कूल से की है। इसके बाद 1992 में अमीषा पटेल टफ्ट्स विश्वविद्यालय में इकोनॉमिक्स की पढ़ाई के लिए मेसाचुएट्स चली गयीं। अमीषा पढ़ाई में बहुत तेज थीं, इसी वजह से इन्होने इकोनॉमिक्स में गोल्ड मेडल भी हासिल किया। कुछ दिनों तक बैंकिंग सेक्टर में काम करने के बाद अमीषा पटेल ने बॉलीवुड को अपने कैरियर के रूप में चुना। इन्होने कहो न प्यार है से शुरुआत की और ग़दर जैसी सुपरहिट फिल्म भी की। इसके साथ ही अमीषा पटेल कई और फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन दर्शकों के ऊपर अपना जलवा बरकार रखने में यह अब नाकाम हो रही हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.