बॉलीवुड

साल 2018 में प्राइवेट तस्वीरों की वजह से शर्मसार हो चुकी हैं ये संस्कारी अभिनेत्रियां

आपने अमिताभ बच्चन की फिल्म लावारिस के एक फेमस गाने की ये लाइन तो सुनी ही होगी, ‘जो है नाम वाला वही तो बदनाम है’, बस कुछ यही हाल बॉलीवुड स्टार्स का होता है. ऐसा खासकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों का होता है जब वो कुछ भी करती हैं और सोशल मीडिया पर वो वायरल हो जाती है. कभी वो जानबूझ कर अपनी प्राइवेट तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी गलती से शेयर हो जाती हैं और फिर उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है. वैसे तो बॉलीवुड में हॉट एक्ट्रेसेस अपनी तस्वीरों की वजह से ही सुर्खियों में रहना पसंद करती हैं लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस हैं जिनकी प्राइवेट तस्वीरें लीक हो जाती हैं और उन्हें सिर झुकाना पड़ता है. साल 2018 में प्राइवेट तस्वीरों की वजह से शर्मसार हो चुकी हैं ये संस्कारी अभिनेत्रियां, देखिए इस लिस्ट को शायद इनमें आपकी फेवरेट एक्ट्रेस भी शामिल हो.

साल 2018 में प्राइवेट तस्वीरों की वजह से शर्मसार हो चुकी हैं ये संस्कारी अभिनेत्रियां

अक्षरा हासन

सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा की कुछ प्राइवेट तस्वीरें अभी हाल ही में लीक होकर वायरल हो गई थीं. इस तस्वीर में अक्षरा के साथ उनका ब्वॉयफ्रेंड भी नजर आ रहा था. हालांकि अक्षरा ने ये साफतौर पर कहा कि उसमें कोई भी नहीं था उसे फोटोशॉप्ड से रखा गया है. इस तस्वीर पर अक्षरा ने एक्शन भी लिया था.

राधिका आप्टे

बॉलीवुड में चुनिंदा फिल्में करने वाली एक्ट्रेस साउथ की की फिल्मों में जलवे बिखेर चुकी हैं. राधिका अपनी बोल्ड इमेज के लिए भी जानी जाती हैं. राधिका की भी बाथरूम वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिन्हें राधिका ने फोटोशॉप्ड बताया था.

हंसिका मोटवानी

बाल कलाकार के रूप में टीवी पर अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया है. वैसे तो इनका नाम उन एक्ट्रेसेस में भी शामिल हैं जिन्होंने पर्दे पर कोई इंटिमेट सीन नहीं दिए लेकिन एक मामले में ये फंस गई थीं. साल 2015 में एक वीडियो आया था जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी बिखेर दी थी. इस वीडियो में हंसिका बाथरूम में नहा रही थीं, वैसे बाद में इसे फेक बताया गया था.

अनुष्का शेट्टी

बाहुबली की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी को आपने ज्यादातर साड़ी के लिबास में देखा होगा लेकिन इस लिस्ट में वो भी शामिल हैं. कुछ समय पहले इनका नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ और तेजी से वायरल हो गया था. जब मीडिया ने अनुष्का से इस वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया कि वीडियो में वो नहीं कोई और है. ये वीडियो उनको बदनाम करने के लिए बनाया गया है.

श्रुति हासन

सुपरस्टार कमल हासन की बड़ी बेटी श्रुति हासन की पॉपुलैरिटी बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में है. मगर सोशल मीडिया पर श्रुति अक्सर एक्टिव रहती हैं और इनकी एक साउथ की फिल्म ‘येवाडू’ की शूटिंग हो रही थी, जिसके दौरान उनकी कुछ अश्लील तस्वीरें लीक होते ही वायरल हो गई थीं. इसके बाद इन्होंने एक्शन लिया और वो तस्वीर हर जगह से हटाई गई थी.

Back to top button