बॉलीवुड

खुद से 2 साल छोटे एक्टर की बनीं थीं मां, ऑनस्क्रीन बेटे के लिए दर्शकों से कर डाला ये अपील

बिग बॉस का सीजन 12 बस अपने अंतिम प़ड़ाव पर आ रहा है। ऐसे में हर कोई चाहता है कि उनका फेवरेट कंटेस्टेंट यह सीजन जीतें। जहां एक तरफ दीपिका के पति शोएब चाहते हैं कि उनकी पत्नी घर पर विनर बनकर आए तो वहीं करणवीर बोहरा के लिए भी कोई ऐसी ही दुआएं मांग रहा है। जी हां, सिर्फ करणवीर बोहरा की पत्नी नहीं बल्कि उनका अच्छी दोस्त और बिग बॉस की पूर्व विजेता श्वेता तवारी भी चाहती हैं कि करणवीर जीत कर घर लौटे। उन्होंने  वोटर्स से अपील की है कि करणवीर को ज्यादा से ज्यादा वोट दिया जाए और उन्हें विजेता बनाया जाए।

श्वेता ने किया ट्वीट

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर  लिखा कि केवी वह हमेशा मुझे ममी कहता है, उसने कहा कि जिंदगी की सबसे खूबसूरत बात यह होती है जहां आप हर रोज सुबह उठकर अपना बेस्ट देते हो और वह बिग बास के शो में हर दिन प्रूफ कर रहा है। केवी माई बेबी, तुमने हमेशा मुझे गर्व महसूस कराया है। मैं जिस पल से तुमसे मली हूं और जिस पल से तुम बिग बास में एंटर हुए हो।

सके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि करणवीर बोहरा को ढेर सारा वोट दिया जाए जिससे वह विनर बनकर बाहर निकले। गौरतलब है कि बिग बॉस की जंग में अब बहुत ही कम लोग बचे हैं औऱ कॉम्पिटिशन बहुत ज्यादा टफ हो चुका है। घर में करणवीर को टक्कर देने के लिए दीपिका , श्रीसंथ, दीपक भी हैं इसलिए उन्हें विनर बनकर आने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।

बिग बॉस 4 की विनर हैं श्वेता

बता दें कि श्वेता तिवारी ने भी बिग बॉस 4 का सीजन जीता था। इस सीजन में उनकी डॉली बिद्रा से हुई लड़ाई ने बहुत विवाद खड़ा किया था। हालांकि शो की टीआरपी भी इसी फाइट की वजह से बढ़ी थी। उन्होंने कई बड़े कलाकारों को हराकर बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की थी। श्वेता ने बहुत सारे शोज किए औऱ वह काफी लंबे समय से टीवी जगत में एक्टिव हैं, लेकिन उनकी उम्र को देखकर अंदाजा लगाना कठिन हैं। 38 की उम्र में भी वह 25 साल जितनी ही यंग दिखती हैं।

कसौटी में साथ किया था काम

श्वेता तिवारी का नाम उस दिन से ही घर घर में पहचाना जाने लगा था जब वह कसौटी जिंदगी की प्रेरणा बनकर आईं थी। उनकी और अनुराग की जोड़ी भी सुपरहिट थी। इसी शो में दूसरे सीजन में करणवीर बोहरा ने प्रेरणा के बेटे का रोल निभाया था। उन्होंने एक बेहद ही घमंडी और जिद्दी बेटे का रोल निभाया था जो अपनी मां को मदर इँडिया कहता है। इस शो में करणवीर और श्वेता की उम्र में महज 2 साल की अंतर था, लेकिन दोनों की मां बेटे वाली कैमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी।

अब श्वेता ने ट्वीट कर लोगों से करणवीर को जीताने के लिए वोट की अपील की है तो इससे साफ जाहिर होता है कि दोनों की दोस्ती काफी अच्छी है। बता दें कि श्वेता शेट्टी फिलहाल कोई शो नहीं कर रही हैं। इससे पहले उनके पति अभिनव से दूर होने की खबरें आई थीं जिसपर उन्होंने क्लीयर किया था की पारिवारिक समस्या की वजह से वह दूर हैं और अलग नहीं हुए हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की वजह से उन्हें बहुत विवादों का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें

Back to top button