बॉलीवुड

क्रिकेट जगत की नई सनसनी पृथ्वी शॉ से शादी करना चाहती है आलिया भट्ट, बताया ये वजह

बॉलीवुड और क्रिकेट का कनेक्शन बहुत गहरा है और ये दशकों से चला आ रहा है. ऐसे में एक और रिश्ता जुड़ गया तो कोई नई बात नहीं होगी, अगर कुछ होगा तो दिल टूटेगा लाखों लड़कों का क्योंकि बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट का दिल भारतीय टीम के युवा स्टार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के लिए धड़कता है. पृथ्वी ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम में डेब्यू किया है. पृथ्वी ने अपने डेब्यू में इतना शानदार मैच खेला कि सबको अपना दीवाना बना लिया है और क्रिकेट प्रेमियों के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी उनकी फैन हो गई हैं. अब क्रिकेट जगत की नई सनसनी पृथ्वी शॉ से शादी करना चाहती है ये खूबसूरत अभिनेत्री, मगर क्या मुकम्मल होगी उनकी ये ख्वाहिश ?

क्रिकेट जगत की नई सनसनी पृथ्वी शॉ से शादी करना चाहती है ये खूबसूरत अभिनेत्री

वैसे तो इन दिनों आलिया भट्ट का लिंकअप उनके को-स्टार रणबीर कपूर के साथ चल रहा है ऐसी खबरें बी-टाउन से बराबर आ रही हैं. मगर आलिया भट्ट ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में बताया, ”मुझे पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी बहुत पसंद आई. वो मुझे बहुत ज्यादा पसंद है और अगर पृथ्वी शॉ चाहें तो मैं उनसे शादी कर सकती हूं.” आलिया के इस बयान से आलिया को चाहने वालों का दिल टूट गया है क्योंकि आलिया ने ऐसा बयान पहली बार दिया है.

फिलहाल उनके अफेयर की खबर रणबीर कपूर के साथ खूब तूल पर है और ऐसा भी कहा जा रहा है कि साल 2019 खत्म होते-होते इनकी शादी हो जाएगी. अब इनकी शादी होती है या नहीं ये तो नहीं पता लेकिन इनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होगी ये आप जान लीजिए. फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म रणबीर कपूर के खास दोस्त आयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं, जबकि फिल्म में पैसा धर्मा प्रोडक्शन यानी करण जौहर लगा रहे हैं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर बढ़िया बिजनेस करती हैं और इनकी पिछली फिल्म राज़ी ने शानदार बिजनेस किया. इसके पहले इनकी फिल्म बद्रिनाथ की दुल्हनिया ने भी बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ के पार का बिजनेस किया.

रणबीर-आलिया का नाम पिछले दिनों खूब सुर्खियों में रहा

फिल्म ब्रह्ममास्त्र की शूटिंग के दौरान आलिया को माइनर फ्रेक्चर आ गया जिसकी वजह से वो सेट पर गिर गईं और रणबीर कपूर उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए. अब ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई लोग तरह-तरह की खबरें बनाने लगे. कुछ तो आलिया भट्ट को प्रेग्नेंट तक बोल दिए और कुछ कहते हैं रणबीर-आलिया के रिश्ते को गलत ठहराने लगे. खैर सोशल मीडिया पर आप किसी का मुंह बंद तो नहीं कर सकते लेकिन सच्चाई ये थी कि आलिया के पैर में चोट आई थी और रणबीर उनके को-स्टार होने के नाते उन्हे हॉस्पिटल ले गए.

Back to top button