बॉलीवुड

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं अपने पतियों से लंबी, हाइट मैच करने के लिए पहनने पड़ते हैं हील वाले जूते

दुनिया में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनका कद छोटा है. आपने भी कई बार टीवी पर हाइट बढ़ाने के विज्ञापन देखें होंगे. इसके विपरीत कई लोग ऐसे भी हैं जिनकी हाइट बहुत ज्यादा है. बहुत छोटी हाइट और बहुत ज्यादा हाइट भी लोगों के लिए समस्या पैदा कर देती है. खासकर, यदि अभिनेत्रियों की हाइट हद से ज्यादा हो तो उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. हर चीज का अपना एक फायदा और नुकसान होता है. ठीक उसी तरह छोटी और लंबी हाइट के भी अपने फायदे और नुकसान हैं. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो हाइट में अपने पतियों से लंबी हैं. कई बार इनके पतियों को हाइट मैच करने के लिए हील वाले जूतों का सहारा लेना पड़ता है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी हाइट अपने पतियों से ज्यादा है.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बीते महीने 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए. इटली के लेक कोमो में दोनों ने भव्य शादी रचाई. दोनों की ये शादी कोंकणी और सिंधी रीती रिवाजों के साथ संपन्न हुई. बता दें, दीपिका का नाम बॉलीवुड की सबसे लंबी अभिनेत्रियों में शामिल होता है. इतना ही नहीं, उनकी हाइट पति रणवीर सिंह से भी ज्यादा है. जहां दीपिका की हाइट 5 फुट 9 इंच है वही रणवीर सिंह की हाइट 5 फुट 8 इंच है.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. प्रियंका अब सिर्फ बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड स्टार भी हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. हाल ही में प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी रचाई है और आपको जानकर हैरानी होगी कि निक न केवल उम्र में बल्कि हाइट में भी प्रियंका से छोटे हैं. बता दें, प्रियंका की हाइट 5 फुट 8 इंच है और निक की 5 फुट 7 इंच.

युक्ता मुखी

साल 1999 में युक्ता मुखी ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. करियर में बुलंदियों को छूने के दौरान उन्होंने प्रिंस तुली नाम के एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी. युक्ता ने फिल्म ‘प्यासा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बता दें, युक्ता मुखी बॉलीवुड में अब तक की सबसे लंबी अभिनेत्री हैं. उनकी हाइट 6 फुट 1 इंच है जबकि उनके पति की 6 फुट. हालांकि अब युक्ता का उनके पति प्रिंस तुली से तलाक हो चुका है.

सोनम कपूर

हाल ही में बॉलीवुड दिवा सोनम कपूर ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी रचाई है. बता दें कि आनंद आहूजा फैशन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. वह दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं. सोनम कपूर भी हाइट में अपने पति से लंबी हैं. जहां सोनम की हाइट 5 फुट 8 इंच है वही उनके पति आनंद 5 फुट 7 इंच के हैं.

बिपाशा बासु

बिपाशा बासु ने टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से साल 2016 में शादी की है. जहां बिपाशा की ये पहली वहीं करण की ये तीसरी शादी थी. बिपाशा से पहले वह श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी कर चुके हैं. हाइट के मामले में बिपाशा बासु भी अपने पति से लंबी हैं. बता दें बिपाशा की हाइट 5 फुट 9 इंच है तो करण सिंह ग्रोवर 5 फुट 8 इंच के हैं.

पढ़ें : सिर्फ 7 दिनों में अपनी हाइट को बढ़ाने के लिए अपनाएं ये उपाय, जरूर पढ़ें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button