बॉलीवुड

कॉफी विद करण के शो में रेहा कपूर ने की करीना कपूर की मिमिक्री, फिर जो हुआ

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करन टीवी जगत का जाना-माना और काफी फेमस शो हैं, करण के इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स आते हैं और ऐसी बातें करते हैं और कई ऐसे राज खोलते हैं जिनके बारे में हर कोई जानना चाहता है, बता दें कि कुल मिलाकर ये शो काफी एंटरटेनइंग और मजेदार होता है। बता दें कि आने वाले इस शो में इस बार सोनम कपूर, रेहा कपूर और भाई हर्षवर्धन कपूर के साथ आई हैं।

करीना और सोनम कपूर के परिवार के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं, और ये चीज सोनम कपूर की शादी में भी देखने को मिल गई थी। बता दें कि करीना तो चाहती थी की सोनम की शादी रनबीर कपूर से हो जाएं लेकिन करन के शो में करीना को लेकर रेहा कपूर ने मजाक बनाया है जो शायद करीना को अच्छी ना लगे।

दरअसल इस चैट शो के दौरान सोनम, रेहा और हर्षवर्धन ने काफी मस्ती की लेकिन उस मस्ती के दौरान रेहा ने करीना का मजाक भी उड़ा दिया।

दरअसल हुआ यूं की करण ने रेहा से करीना की एक्टिंग करने के लिए कहा था, बता दें कि रेहा मिमिक्री करने में काफी अच्छी हैं और ऐसे में उन्होंने अपनी इस कला का नमूना पेश किया करण के शो में जहां पर उन्होंने करीना कपूर खान मिमिक्री की जिसे देखकर वहां बैठा हर शख्स अपनी हंसी को रोक नहीं पाया।

बता दें कि करीना को बॉलीवुड की बेबो कहा जाता हैं और उनको कापी करने की कोशिश हर कोई करता है, लेकिन रेहा ने जिस अंदाज में उनकी एक्टिंग की है उसके देखकर मजा ही आ गया है। बात करें रेहा की तो वो एक फैशन डिजाइनर हैं और साथ ही हाल ही में करीना, सोनम, स्वरा की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ उनके प्रोडक्शन हाउस में ही बनी थी। रेहा मीडिया से एक डिस्टेंस बना के रखती हैं उनको ज्यादा लाइम लाइट में आना पसंद नहीं हैं।

Back to top button