विशेष

ईशा के रिसेप्शन में मेहमानों को घूर-घूर कर देख रही थी अंबानी परिवार की बड़ी बहु, तभी अचानक कुछ

हाल ही में 12  दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की रॉयल वेडिंग हुई.  इस शादी में आने के लिए सिर्फ देश नहीं बल्कि विदेशी मेहमानों को भी न्योता मिला था. अमेरिकन पॉप सिंगर बेयोंसे को भी ईशा की शादी में आने का निमंत्रण मिला था. बेयोंसे ने अपनी परफॉरमेंस से ईशा की शादी में चार चांद लगा दिए. इसके अलावा अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन भी मुकेश अंबानी की खास मेहमान बनकर भारत आई थीं. शादी के दिन घर के आस-पास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए थे. देश की सबसे बड़ी शादी में राजनीति, खेल और फिल्म जगत के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रॉयल वेडिंग में 700 करोड़ रुपये खर्च किये गए हैं. वैसे तो इस शादी में अनेकों ऐसी बातें हुईं जो मीडिया की सुर्खियों में रही लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको श्लोका मेहता के बारे में बताने जा रहे हैं. बता दें, श्लोका मेहता की शादी बड़े बेटे आकाश अंबानी से तय हुई है. ईशा अंबानी की शादी में श्लोका मेहता और नीता अंबानी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. उनकी खूबसूरती ने मीडिया की लाइमलाइट तो बटोरी ही साथ ही उनकी केमिस्ट्री भी कैमरे में कैद हुई.

हाथ पकड़कर करवाया रूबरू

 

View this post on Instagram

 

#ishaambani #anandpiramal #bigfatindianwedding #desiwedding #ambaniwedding #ishakishaadi #nitaambani ❤️❤️❤️ @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ईशा अंबानी के रिसेप्शन में सास नीता अंबानी और होने वाली बहु श्लोका कई जगहों पार साथ स्पॉट किये गए थे. इन दोनों का एक विडियो भी आजकल सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जिसे लोग जमकर देख रहे हैं और तारीफ करते नहीं थक रहे. बता दें, सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें श्लोका मेहमानों की तरफ देख रही हैं और दूसरी तरफ मीडिया उनकी फोटो खींचने का वेट कर रहा है. तभी अचानक नीता अंबानी अपनी होने वाली बहु श्लोका का हाथ पकड़ लेती हैं और उन्हें मीडिया से रूबरू करवाने लग जाती हैं. सास-बहु का प्यार इस विडियो में साफ़ नजर आ रहा है और दोनों के बीच की केमिस्ट्री लोगों को भी बहुत पसंद आ रही है. लोग नीता अंबानी की तारीफ करते नहीं थक रहे. ये विडियो देखने के बाद कुछ लोग तो बोल रहे हैं कि सास हो तो नीता अंबानी जैसी. बता दें, श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की सगाई हो चुकी है और कयास लगाये जा रहे हैं कि अगले साल तक दोनों की शादी हो सकती है.

कौन हैं श्लोका मेहता?

खबरों के मुताबिक, श्लोका ने अपनी पढ़ाई धीरुभाई अंबानी स्कूल से की है. स्कूल ख़त्म होने के बाद आगे की पढ़ाई जारी रखने के लिए वह प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी चली गयीं. यहां से उन्होंने एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. इसके बाद उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की डिग्री ली. डिग्री लेने के बाद श्लोका ने 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. वह कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद करने का काम करती है.

पढ़ें : ईशा की वेडिंग पर फोटोग्राफर ने किया बड़ा खुलासा ‘शादी में ली गई 1.2 लाख तस्वीरें’

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Back to top button