बॉलीवुड

कॉफी विद करण: प्रभाष ने खोली लव लाइफ की सच्चाई, बताया अनुष्का के लिए क्या करते हैं फील

साउथ सिनेमा धीरे धीरे इतना बढ़ चुका है कि उसकी फिल्में देश ही नहीं विदेश में भी जबरदस्त कमाई कर रही हैं। ऐसे में ही एक फिल्म आई थी बाहुबली जिसके दोनों पार्ट ने तहलका मचा दिया था। इस फिल्म से प्रभाष इतना उभर कर लोगों के सामने आए थे की रातों रात वह सुपरस्टार बन गए। उनके गुड लुक्स पर लड़कियां फिदा हो गईं और सबके मन में बाहुबली के लिए प्यार जग गया। हालांकि प्रभाष का नाम उनकी कोस्टार अनुष्का के साथ जोड़ा जाता है। अब उनके बीच में क्या खिचड़ी पक रही है इसका खुलासा प्रभाष ने कॉफी विद करण के शो में किया है।

जल्द आएगा एपिसोड

करण जौहर का शो कॉफी विद करण समय के साथ और चटपटा होता जा रहा है। इस बार कई नए चेहरे और नई जोड़ियां काउच पर देखने को मिली। ऐसे में पहली बार तेलुगू सिनमा के बड़े सितारे प्रभा।, बॉलीवुड औऱ टॉलीवुड में काम करने वाले राणा दुग्गबाती औऱ निर्देशक एस राजामौली भी इस शो का हिस्सा बनें। बता दें कि करण जौहर ने भी बाहुबली फिल्म को प्रोड्यूस किया था। इस शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह एपीसोड महीने के आखिर में आएगा।

बाहुबली प्रभाष से पूछे सवाल

करण जौहर को हमेशा से बॉलीवुड का गॉसिपर माना गया है। उका काम हैं लोगों के अदंर से बात निकलवाना और ऐसे में वह उसी तरह का सवाल पूछते हैं जिससे कोई राज निकल कर बाहर आ जाए। करण जौहर ने यहां पर भी प्रभास से सीधा सवाल पूछा कि क्या आप किसी को डेट कर रहे हैं?  प्रभाष ने बिना किसी हिचकिचाहट के ना में जवाब दिया। इसके बाद उन्होंने पूछा कि क्या किसी पब्लिक प्लेस पर आपने मेक आउट किया है और इसके जवाब में भी बाहुबली प्रभास ने कहा नो।  एक सवाल करण ने प्रभाष से किया कि क्या आपने कॉफी काउच पर झूठ बोला है और तुरंत हंसते हुए उन्होंने हां कह दिया।

प्रभाष वैसे तो बड़े शर्मीले हैं, लेकिन जिस तरह से कॉफी विद करण पर उन्होंने मस्ती की उससे इस बात का बता चलता है कि वह कुछ तो छिपा रहे हैं। बता दें कि अनुष्का शेट्टी औऱ प्रभाष के लव अफेयर की खबरें शूटिंग के समय से आ रही थीं। इस फिल्म में उन्होंने पति पत्नी और मां-बेटे दोनों का किरदार निभाया है। दोनों की केमेस्ट्री भी लाजवाब थी और साथ में दोनों  को काफी पसंद किया गया।

अनुष्का औऱ प्रभाष का जुड़ता है नाम

उस समय कहा जा रहा था कि प्रभाष और अनुष्का सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच प्यार जैसा कुछ नही है। हालांकि इन फिल्मों के दौरान अनुष्का ने किसी औऱ से शादी का मन भी बना लिया था , लेकिन प्रभाष ने उनकी शादी नहीं होने दी क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि फिल्म की शूटिंग में किसी तरह की परेशानी हो। उस वक्त कहा जा रहा था कि प्रभाष खुद अनुष्का से शादी करना चाहते हैं।

अब बता दें कि प्रभाष की तरफ से ना तो कह दी गई है, लेकिन उनकी हंसी ने फिर से सबको असमंजस में डाल दिया है। वहीं अनुष्का की तरफ से भी उनके रिश्ते को लेकर कुछ खास रिएक्शन सामने नही आया है। अब अनुष्का और प्रभाष तो कुछ खुलकर बोल नहीं रहे औऱ कॉफी सेट पर भी करण ने बहुत कोशिश की , लेकिन कुछ खास बातें वह भी नहीं निकलवा पाए।

यह भी पढ़ें

Back to top button
?>