बॉलीवुड

डेट करने के सवाल पर कार्तिक ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर शर्मा जाएंगी सारा अली खान

बॉलीवुड में स्टार किड्स की बहार हैं। बहुत सारे स्टार किड्स पर्दे पर अपने दमदार डेब्यू के लिए तैयार है। सैफ की लाडली सारा अली खान अपनी दो फिल्मों के साथ पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। पहले इस बात को लेकर कन्फ्यूजन थी की सारा की पहली फिल्म केदारनाथ होगी या फिर सिंबा, लेकिन केदारनाथ पहले रिलीज हो रही है। इसके बाद रणवीर सिंह के साथ सारा सिंबा में नजर आएंगी। इसी बीच सारा ने यह भी बता दिया कि वह किसे डेट करना चाहेंगी। यह सारा खुलासा बहुत पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण में हुआ था। अब जिसे वह डेट करना चाहती हैं उनका रिएक्शन भी सामने आया है।

इसमें सारा अली ने बताया था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। उन्हें कार्तिक बहुत क्यूट लगते हैं। एक रेडियो शो में उन्होंने यह भी कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को अपना पता भेजना चाहती हैं और उन्हें वह बेहद पसंद हैं। अब मीडिया वालों ने यह खबर कार्तिक तक पहुंचा दी है और उनसे सारा  के लिए जवाब मांगा है। एक इवेंट में पहुंचे कार्तिक से पूछा गया कि सारा आपको डेट करना चाहती हैं इस पर आपका क्या कहना है।

लोगों को इस सवाल पर कार्तिक एकदम ब्लश करते हुए दिखे। उन्होंने हंसते हुए कहा समझ नहीं आ रहा क्या कहूं….हां सारा एक बहुत प्यारी एक्ट्रेस हैं और वह उनके साथ कॉफी पीने जा सकते हैं……इस पर लोगों ने फिर कहा कि वह आपको डेट पर ले जाना चाहती हैं। कार्तिक ने कहा- नहीं डेट की बात कहा हुई थी…लोगों ने फिर उन्हें बताया कि कॉफी विद करण के शो पर सारा ने कहा था कि वह आपको डेट करना चाहती हैं। इस पर कार्तिक बिल्कुल शर्मा गए और कुछ खुलकर ना बोलते हुए कहा कि वह उनके साथ कॉफी पीना चाहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

Will you date to me lol….#kartikaaryan * * * Follow for more updates @the_blur_house

A post shared by THE BLUR HOUSE (@the_blur_house) on

अब यह प्यारी सी बातें बॉलीवुड में नए प्यार की बहार कर सकती हैं। देखना होगा कि मस्ती मस्ती में शुरु हुई यह बात कहां तक पहुंचती हैं। गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और कार्तिक आर्यन भी 100 करोड़ की फिल्मों के क्लब में शामिल हो गए हैं। उनकी पिछली दो फिल्में प्यार का पंचनामा पार्ट 1 और 2 भी सुपरहिट थी।

कार्तिक आर्यन को सिर्फ सारा ही नहीं बल्कि हजारों लाखों लड़कियां डेट पर ले जाना चाहती हैं। उनके गुड लुक्स और क्यूट स्माइल की सभी  दीवानी हैं। खबर है कि कार्तिक आर्यन फिल्म लुकाछिपी और किरिक पार्टी आने वाली है।लुकाछिपी में कार्तिक क़ति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं । वहीं किरिक पार्टी में उनके साथ जैकलीन फर्नाडीस नजर आने वाली हैं। यह दोनों फिल्में ही रोमांटिक जॉनर की होने वाली हैं।

गौरतलब है कि जिस सेट से सारा और कार्तिक के डेटिंग की बात आ रही है उस शो पर जाने से कार्तिक ने ही इनकार कर दिया। दरअसल कॉफी विद करण शो में करण कार्तिक और विक्की कौशल को बुलाना चाहते थें, लेकिन कार्तिक ने मना कर दिया। इसके बाद से करण कार्तिक से नाराज नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा कि कार्तिक करण के शो पर तो नही जा रहे, लेकिन सारा को कॉफी के लिए पूछ सकते हैं।

यह भी पढ़ें : 

Back to top button