बॉलीवुड

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा क्यूट हैं ये 5 स्टार्स के बच्चे, नंबर 4 का बच्चा है हद से ज्यादा क्यूट

बच्चे मन के सच्चे होते हैं. दुनिया का हर बच्चा अपने आप में अलग और खूबसूरत होता है. हर बच्चे में अपनी कोई न कोई खूबी जरूर होती है. बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक क्यूट बच्चे हैं. यहां क्यूट बच्चों की कोई कमी नहीं है. मीडिया में बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चे छाये रहते हैं. आज के टाइम में बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चों की फैन फॉलोइंग है. इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के 5 सबसे क्यूट बच्चों के बारे में बताने जा रहे हैं. ये बच्चे अपने मां-बाप से ज्यादा मीडिया की नजरों में रहते हैं और ऑडियंस मां-बाप से ज्यादा इनके बच्चों को देखना पसंद करती है.

शाहिद कपूर और मीरा कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी की थी. यह कपल बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक माना जाता है. दोनों की मैरिड लाइफ भी काफी खुशहाल चल रही है. उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिनका नाम मीशा कपूर है. हाल ही में मीरा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है जिसका नाम जैन कपूर रखा गया है. बता दें, शाहिद की बेटी मीशा कपूर का नाम बॉलीवुड के सबसे क्यूट बच्चों में शामिल होता है.

सैफ अली खान और करीना कपूर

सैफ और करीना के बेटे तैमूर की क्यूटनेस की चर्चा हर कोई करता है. आये दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सैफ और करीना से ज्यादा लाइमलाइट में तैमूर रहते हैं. हाल ही में सैफ अली खान ने चौंकाने वाला खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि तैमूर की एक फोटो 1500 रुपये में बिकती है.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की शादी साल 2015 में हुई थी. शादी के बाद उनकी एक प्यारी सी बेटी हुई जिसका नाम इनाया खेमू रखा गया. बता दें, इनाया भी क्यूटनेस के मामले में तैमूर से कम नहीं हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि ये भाई-बहन की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा क्यूट है. आप खुद देख सकते हैं कि इनाया भी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं.

शाहरुख़ खान और गौरी खान

शाहरुख़ खान और गौरी खान के छोटे बेटे अबराम भी क्यूटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. साल 2013 में जन्में अबराम आज 5 साल के हैं. अबराम की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत लेती है और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह बॉलीवुड के सबसे क्यूट बच्चे हैं. आप भी देखिये इस तस्वीर में वह कितने क्यूट दिख रहे हैं.

आयशा टाकिया और फरहान आज़मी

आयशा टाकिया और फरहान आज़मी की शादी साल 2009 में हुई थी. दोनों ने शादी से पहले लंबे टाइम तक एक-दूसरे को डेट किया था. फरहान आज़मी बहुत सारे होटल के मालिक हैं और उनके पिता एक बड़े राजनेता हैं. आयशा एक पॉलिटिशियन खानदान की बहु हैं. बता दें, आयशा और फरहान का एक क्यूट सा बेटा भी है जिसका नाम मिकाइल आज़मी है. हालांकि, मिकाइल ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहते लेकिन वह भी दिखने में बहुत क्यूट हैं.

पढ़ें बॉलीवुड स्टार किड की ये जोड़ीयां क्यूटनेस के मामले में सबको करती हैं पीछे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button