बॉलीवुड

सबसे लंबी हैं छोटे पर्दे की ये अभिनेत्रियां, नंबर 2 को शूटिंग के दौरान हील्स पहनना था मना

दुनिया में बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनका कद छोटा है. आपने भी कई बार टीवी पर हाइट बढ़ाने के विज्ञापन देखें होंगे. इसके विपरीत कई लोग ऐसे भी हैं जिनकी हाइट बहुत ज्यादा है. बहुत छोटी हाइट और बहुत ज्यादा हाइट भी लोगों के लिए समस्या पैदा कर देती है. खासकर, यदि अभिनेत्रियों की हाइट हद से ज्यादा हो तो उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. हर चीज का अपना एक फायदा और नुकसान होता है. ठीक उसी तरह छोटी और लंबी हाइट के भी अपने फायदे और नुकसान हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको छोटे पर्दे की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी हाइट सबसे ज्यादा है. कौन सी हैं वो अभिनेत्रियां, आईये जानते हैं.

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी एक्टिव हैं. हाल ही में वह सुपरहिट फिल्म ‘संजू’ में नजर आई थीं जिसमें दर्शकों ने उनके काम को काफी पसंद किया था. आपको बता दें करिश्मा तन्ना छोटे पर्दे की सबसे लंबी एक्ट्रेस हैं. उनकी हाइट 5 फुट 9 इंच है.

श्रद्धा मुसले

इसके बाद अगला नंबर आता है टीवी अभिनेत्री श्रद्धा मुसले का. श्रद्धा सोनी चैनल के पॉपुलर शो ‘सीआईडी’ में डॉक्टर तारिका का मशहूर किरदार निभाती हैं. श्रद्धा की हाइट इतनी ज्यादा है कि कई बार शूटिंग के दौरान उन्हें अपने हील्स उतारने के लिए भी कहा जा चुका है ताकि वो को-एक्टर्स की हाइट के साथ मैच कर सकें. आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रद्धा की हाइट 5 फुट 10 इंच है.

कविता कौशिक

कविता कौशिक छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. वह ‘FIR’ सीरियल में इंस्पेक्टर ‘चंद्रमुखी चौटाला’ का मशहूर किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुई थीं. ये एक कॉमेडी शो था और इसमें कविता के बोलने का अंदाज़ सबको बहुत पसंद आता था. इसके अलावा, वह ‘कहानी गहर घर की, ‘झलक दिखला जा’ और ‘कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन’ जैसे शोज में काम कार चुकी हैं. बता दें इनकी हाइट 5 फुट 11 इंच है.

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी भी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. काम्या बिग बॉस 7 में बतौर कंटेस्टेंट आकर लाइमलाइट में आई थीं. एक इंटरव्यू में काम्या ने कहा था कि उनके लिए लंबे आदमी से शादी करना जरूरी नहीं है. वह ऐसे आदमी से भी शादी कर सकती हैं जो उनसे हाइट में छोटा है. बता दें, इनकी हाइट भी बहुत ज्यादा है और इनका नाम छोटे पर्दे की लंबी अभिनेत्रियों में आता है. 39 साल की काम्या की हाइट 5 फुट 10 इंच है.

गौहर खान

गौहर खान टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. गौहर खान बिग बॉस 7 की विनर भी रह चुकी हैं. गौहर खान की भी हाइट बहुत ज्यादा है. वह भी छोटे पर्दे की सबसे लंबी अभिनेत्रियों में से एक हैं. बता दें, उनकी हाइट 5 फुट 8 इंच है.

ऐश्वर्या सखुजा

आरजे से टीवी एक्ट्रेस बनी ऐश्वर्या सखुजा छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. ऐश्वर्या की भी हाइट बहुत ज्यादा है और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरांन बताया था कि अपनी हाइट की वजह से  उन्हें कभी-कभी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है. वह ‘सास बिना ससुराल’, ‘मैं ना भूलूंगी’, ‘त्रिदेवियां’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं. ऐश्वर्या की हाइट 5 फुट 9 इंच है.

पढ़ें : गौहर खान की बड़ी बहन खूबसूरती में नहीं किसी से पीछे, तस्वीरें देखकर आपका दिल भी हो जाएगा फिदा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button