विशेष

ईशा अंबानी की शादी में चप्पलों में पहुंच गया ये सुपरस्टार, टिप-टॉप लोगों के बीच दिखा सबसे अलग

हाल ही में 12  दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की रॉयल वेडिंग हुई.  इस शादी में आने के लिए सिर्फ देश नहीं बल्कि विदेशी मेहमानों को भी न्योता मिला था. अमेरिकन पॉप सिंगर बेयोंसे को भी ईशा की शादी में आने का निमंत्रण मिला था. बेयोंसे ने अपनी परफॉरमेंस से ईशा की शादी में चार चांद लगा दिए. इसके अलावा अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन भी मुकेश अंबानी की खास मेहमान बनकर भारत आई थीं. शादी के दिन घर के आस-पास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए थे. देश की सबसे बड़ी शादी में राजनीति, खेल और फिल्म जगत के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रॉयल वेडिंग में 700 करोड़ रुपये खर्च किये गए हैं.

वैसे तो इस शादी में अनेकों ऐसी बातें हुईं जो मीडिया की सुर्खियों में रही लेकिन आज के इस पोस्ट में जो हम आपको बताने जा रहे हैं वह वाकई में सबसे अलग है. देश की सबसे बड़ी शादी में सबकी कोशिश यही थी कि वह सबसे अलग दिखें. इस दिन अंबानी का घर सितारों की चमक-धमक से जगमगा उठा था. इस दिन हर कोई अपना बेस्ट तैयार होकर आया था. लेकिन इन्हीं सितारों के बीच एक ऐसा कलाकार आया था जो चप्पलों में था. जब सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हुई तो ना सिर्फ लोगों ने इस सितारे की तारीफ की बल्कि कहा कि सक्सेसफुल होने के बाद भी सादगी कैसी होनी चाहिए कोई इनसे सीखे. आखिर कौन था ये कलाकार जो टिप टॉप लोगों के बीच चप्पलों में पहुंच गया था? चलिए आपको बताते हैं.

चप्पलों में पहुंचा ये सुपरस्टार

ईशा अंबानी की शादी में जो एक्टर चप्पलों में पहुंच गया था वह कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार रजनीकांत थे. बता दें, अंबानी के घर शादी में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी पहुंचे थे लेकिन जब लोगों ने उन्हें चप्पलों में देखा तो हैरान रह गए. रजनीकांत अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं और देश की सबसे बड़ी शादी में चप्पल पहनकर उन्होंने साबित कर दिया है कि वह कितने जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं. शादी में वह बेहद ही साधारण लुक में पहुंचे थे. उन्होंने एक सिंपल सा कुर्ता और एक चप्पल पहना हुआ था. लेकिन कहते हैं ना व्यक्ति की पहचान उसके कपड़ों से नहीं बल्कि उसके व्यक्तित्व से होती है और ऐसा ही कुछ रजनीकांत के साथ है. देश के नंबर 1 स्टार होने के बावजूद उनमें दिखावा बिलकुल नहीं है. वह सादा जीवन उच्च विचार में यकीन रखते हैं. बता दें, हाल ही में रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ रिलीज़ हुई है जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. कुछ ही दिनों में इसने कमाई के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. 29 नवंबर को रिलीज़ हुई फिल्म अब तक 750 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है. बता दें, फिल्म का बजट 543 करोड़ था. फिल्म में अक्षय कुमार नेगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं.

पढ़ें : जब भीख के रूप में सुपरस्टार रजनीकांत को मिला था 10 रूपये, तो हुआ कुछ ऐसा कि ‘सभी ने किया….’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button