बॉलीवुड

शोहरत मिलने के बाद घमंड में चूर हुए ये 4 मशहूर सितारे, अपने पार्टनर को दे चुके हैं धोखा

टीवी जगत से कई सारे सितारे बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। टीवी जगत से बॉलीवुड का सफर तय करना आसान नहीं होता है, लेकिन कई सितारे इस सफर को तय करने में कामयाब हो चुके हैं तो कुछ होने वाले हैं। टीवी से फिल्म में प्रवेश करने के बाद इन सितारो की लाइफ में कई सारे परिवर्तन आते हैं, जिसमें उनकी पर्सनल लाइफ भी शामिल है। जी हां, टीवी से बॉलीवुड का सफर करने के बाद सितारे सबकुछ भूल जाते हैं, जिनमें उनके पार्टनर भी शामिल होते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि टीवी जगत से बॉलीवुड में आने के बाद अपने पार्टनर्स को भूल चुके हैं। इतना ही नहीं, इसमें तो एक ऐसे अभिनेता भी शामिल हैं, जिन्होंने अपने टीवी जगत के करियर में अपनी पार्टनर से शादी भी कर लिया था, लेकिन उन्हें बाद में तलाक दे दिया। इसी तरह के कई कला अपने टीवी जगत के प्यार को पूरी तरह से भूलाकर अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से कलाकार शामिल हैं।

करण वाही

टीवी जगत के अभिनेता करण वाही फिल्म दावत-ऐ-इश्क़’ से 2014 में डेब्यू किया। यह फिल्म काफी चली और दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इसके अलावा करण वाही फिल्म हेट स्टोरी 4 में भी नजर आ रहे हैं। करण वाही ने बॉलीवुड में आने से पहले जिनिता सेठ को डेट कर चुके हैं। इन दोनों का अफेयर लंबे समय तक चला, लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद करण वाही ने जिनिता से ब्रेकअप कर लिया और अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए।

करण ग्रोवर

अभिनेता करण ग्रोवर ने फिल्म अलोन से 2015 में डेब्यू किया। इसके बाद फिल्मों में ये फेमस हो गए। इनके पर्सनल लाइफ की बात करे तो ये फिलहाल बिपाशा बासु के पति हैं, लेकिन इससे पहले ये दो शादी कर चुके हैं। बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले करण की जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम से शादी हुई और तलाक भी हो गया। बॉलीवुड में आने के बाद इनका दिल बिपाशा बासु पर गया और उनसे इन्होंने शादी कर लिया।

मौनी रॉय

अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के बल पर मौनी रॉय ने 2018 में फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में आने के बाद मौनी रॉय अपने पुराने पार्टनर मोहित रैना को भूल गई। इतना ही नहीं, मौनी रॉय मोहित रैना को पहचानने से भी मना करती हैं, जबकि दोनों एक दूसरे को लंबे अर्से तक डेट किया है।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत आज बॉलीवुड के सफल अभिनेता हैं। फिल्मी दुनिया में आने से पहले इनका अफेयर अंकिता लोखड़े से था, लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद इन्होंने अंकिता लोखड़े से ब्रेकअप कर लिया। बता दें कि सुशांत राजपूत ने काय पो छे से डेब्यू किया था और हाल ही में वे फिल्म केदारनाथ में दिखाई दिये।

Back to top button