दिलचस्प

TV पर ‘संस्कारी बहू’ का किरदार निभाती हैं ये अभिनेत्रियां, असल ज़िन्दगी में जीती हैं बिंदास लाइफ

अक्सर जो हम देखते हैं वो होता नहीं है और जो होता है वो हम देख नहीं पाते. कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस होती हैं जो पर्दे पर तो बहुत ही संस्कारी और समाजिक महिला के रूप में देखते हैं लेकिन पर्दे से परे हटकर वो कुछ ऐसी नजर आती हैं जिनकी बात ही कुछ और होती है. मगर कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जो पर्दे पर बोल्ड इमेज जरूर रखती हैं लेकिन असल जिंदगी में पर्दे वाली और समाजिक महिला के रूप में सामने आती हैं. मगर आज हम बात TV पर ‘संस्कारी बहू’ का किरदार निभाती हैं ये अभिनेत्रियां, लेकिन असल जिंदगी में इनकी इमेज बहुत ही बोल्ड और अलग है. इनके शौक भी अलग हैं किसी को बीच (Beach) पर बिकनी पहनकर रहना पसंद है तो किसी को दिन-रात स्मोकिंग करना पसंद है.

TV पर ‘संस्कारी बहू’ का किरदार निभाती हैं ये अभिनेत्रियां

टीवी जगत की अभिनेत्रियां आजकल बॉलीवुड फिल्मों में भी दस्तक देने लगी हैं जो अपने दायरे से निकलकर फिल्मों वाला लुक पसंद कर रही हैं. मगर टीवी की दुनिया में कुछ ऐसी भी एक्टर्स हैं जो सीरियल में तो संस्कारी बहू लेकिन असल जिंदगी में उनकी लाइफस्टाइल है बिल्कुल अलग.

टीना दत्ता

साल 2005 से 2010 के बीच कलर्स का पॉपुलर शो उतरन घर-घर में लोकप्रिय रहा है. हर घर में हर सास को इच्छा जैसी बहू चाहिए थी लेकिन इच्छा का किरदार निभाने वाली टीना दत्ता असल जिंदगी में इच्छा से बिल्कुल अलग हैं. असल जिंदगी में इच्छा को स्मोकिंग करने की लत है. इसके लिए वो कई तरकीब अपना चुकी हैं क्योंकि वो खुद स्मोकिंग छोड़ना चाहती हैं. सीरियल में उनका मासूम किरदार असल जिंदगी में बिल्कुल अलग है.

सोनारिका भदोरिया

लाइफ ओके चैनल पर आने वाले सीरियल देओं के देव महादेव सीरियल में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका का बोल्ड अंदाज शायद ही आपने देखा हो. सोनारिका टेलीविजन में सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाले चेहरों में से एक है. सोनारिका को एडवेंचर ट्रिप पर जाना, खुद को बिकनी में क्लिक करना और कई तरह के पेय पदार्थ लेना ज्यादा पसंद है.

देवोलीना भट्टाचार्जी

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल साथिया साथ निभाना में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की बात ही अलग है. सीरियल में जहां इन्होंने संस्कारी बहू का किरदार निभाया था वहीं असल जिंदगी में इन्हें हॉट तस्वीरें खिचवाने का बहुत शौक है. देवोलीना सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के जरिए अपना जलवा बिखेरती हैं.

सौम्या टंडन

एंड टीवी के पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं की अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन शो में गोरी मैम बनकर आती हैं लेकिन इससे अलग हटकर बेहद हॉट महिला हैं. सौम्या टंडन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी कई बोल्ड तस्वीरें आप आसानी से देख सकते हैं.

निया शर्मा

स्टार प्लस के पॉपुलर शो एक हजारो में मेरी बहना है से अपने एक्टिंग करियर में डेब्यू करने वाली निया शर्मा ने सीरियल में एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया जबकि रियल लाइफ की सच्चाई कुछ और है. निया पर्सनल लाइफ में रील लाइफ से बिल्कुल अलग हैं और टीवी की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में निया का नाम भी आता है.

Related Articles

Close