बॉलीवुड

बहुत समय से ट्रोल होने के बाद प्रेग्नेंसी पर बोलीं अनुष्का शर्मा, कह दी ये बड़ी बात

फिल्मों में काम करते-करते एक आम इंसान इतना खास हो जाता है कि जब वो झींकता भी है तो मीडिया उसमें नमक मिर्ची लगाकर वायरल फीवर बता देती है. ऐसा ही हुआ कुछ दिन पहले अभिनेभत्री अनुष्का शर्मा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी कि वो पिछले कुछ महीनों से अनुष्का विराट एक बच्चा प्लैन कर रहे हैं और फाइनली अनुष्का प्रेग्नेंट हो गई हैं. इन सबके बीच विराय या अनुष्का की तरफ से कोई बयान नहीं आया था क्योंकि विराट अपने मैचों में और अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी थी लेकिन बहुत समय से ट्रोल होने के बाद प्रेग्नेंसी पर बोलीं अनुष्का शर्मा, उन्हें इस बात पर हंसी भी आई और गुस्सा भी. अनुष्का ने इस तरह से सबका मुंह बंद किया.

बहुत समय से ट्रोल होने के बाद प्रेग्नेंसी पर बोलीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया के इस सवाल को नहीं टाल पाईं कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं. इसपर अनुष्का ने चु्प्पी तोड़ी और जवाब दिया कि पहले ये बताइए कौन हैं ये लोग और आते कहां से हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस पूरी बात को बिल्कुल बेकार बताया. अनुष्का ने कहा, ”कोई भी अपनी शादी छिपा सकता है लेकिन प्रेग्नेंसी नहीं, क्योंकि 4 महीने के बाद वो खुद ही सामने आ जाती है और अभी फिलहाल ना मैं और ना विराट बेबी के बारे में प्लानिंग कर रहे हैं.

अभी फिलहाल हम दोनों का फोकस अपने करियर पर है और जब ऐसी कोई खबर आएगी तो हम खुद सबको बताएंगे कहीं और से सुनने की कोई जरूरत नहीं है. पता नहीं लोगों को इस तरह की अफवाह उड़ाकर क्या मिल जाता है.” अनुष्का ने ये भी बताया कि शादी के तुरंत बाद से उन्होंने पूरा फोकस काम पर दिखाया और अब जब ये फिल्म रिलीज हो जाएगी तो वो एक ब्रेक जरूर लेंगी लेकिन अभी प्रेग्नेंसी के बारे में वो दोनों कुछ नहीं सोचते. वैसे अनुष्का ने बताया कि उन्होंने फिल्म जीरो में बहुत ज्यादा मेहनत की है और रिसर्च के आधार पर उन्होंने अपना किरदार गढ़ा है तो अभी उस किरदार को एंजॉय करिये और फिल्म देखिए.

शाहरुख खान के साथ है तीसरी फिल्म

अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी. फिल्म में शाहरुख खान थे औऱ ये फिल्म सुपरहिट हुई थी इसके अलावा अनुष्का के काम को खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद साल 2013 में फिल्म जब तक है जान में उन्होने फिर शाहरुख खान के साथ काम किया हालांकि इसमें शाहरुख की जो़ड़ी कटरीना कैफ के साथ थी लेकिन फिर भी फिल्म में अनुष्का अहम किरदार में थीं. अब फिल्म जीरो में एक बार फिर शाहरुख, कटरीना के साथ अनुष्का नजर आएंगी. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी और कई बड़े फिल्म समीक्षकों की माने तो फिल्म 250 से 300 करोड़ का बिजनेस करेगी.

Back to top button
?>