बॉलीवुड

प्रैगनेंसी पर अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘लोग तो कुछ भी कहते हैं ‘

बॉलीवु़ड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अक्सर अपनी फिल्म और निजी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। इन दोनों अनुष्का पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों की वजह से सुर्खियों में है। जहां एक तरफ अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म जीरो को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अपनी शादी की सालगिरह को लेकर चर्चा में है। इन सबके बीच अनुष्का प्रैगनेंसी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसको लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। जी हां, अपनी प्रैगनेंसी की खबरों पर अनुष्का शर्मा ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है, तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अनुष्का शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुुए कहा कि यह पहला मौका नहीं है, जब मुझे प्रैगनेंसी की झूठी अफवाहों से जूझना पड़ा है, बल्कि यहां तो लोग शादी के पहले ही पता नहीं क्या क्या कह देते हैं। अनुष्का ने आगे कहा कि अभिनेत्रियों के लिए इस तरह की खबर आम होती है, लेकिन मुझे यह समझ नहीं आता है कि आखिरी लोगों के पास ऐसी खबरे जाती कहां से हैं? इस दौरान अनुष्का ने आगे कहा कि प्रैगनेंसी की बात कोई किसी से छिपा नहीं सकता है, बल्कि चार महीने बाद ही सारा सच बाहर आने लगता है, लेकिन अभी मुझे लेकर सारी खबरे महज एक अफवाह ही है।

अभी बेबी प्लान करने का इरादा नहीं

अनुष्का ने बेबी प्लान करने पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि अभी मैं काम में बिजी चल रही हूं और शादी के बाद से मैं लगातार काम कर रही हूं, ऐसे में मेरे पास किसी और चीज़ के बारे में सोचने का भी समय नहीं है। अनुष्का शर्मा ने कहा कि अभी मैं और विराट बेबी प्लान के बारे में सोच नहीं रहे हैं, वक्त आने पर हम दोनों बेबी प्लान करेंगे, लेकिन अभी कोई इरादा नहीं है। हालांकि, अनुष्का शर्मा ने यह भी कहा कि फिल्म जीरो के बाद वे एक लंबी छुट्टी पर जाना चाहती हैं, ताकि उन्हें थोड़ा आराम मिल सके।

आस्ट्रेलिया में मनाया अपनी पहली वेडिंग एनीवर्सरी

अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को अपनी पहली वेडिंग एनीवर्सरी आस्ट्रेलिया में मनाया क्योंकि विराट कोहली इन दिनों आस्ट्रेलियाई सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया में है, इसलिए अनुष्का खुद ही वहां पहुंच गई। आस्ट्रेलिया में दोनों को खूब मस्ती करते हुए भी देखा गया। वेडिंग एनीवर्सरी के दिन दोनों ने अपनी शादी का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। अनुष्का और विराट की शादी को एक साल हो चुके हैं।

21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म जीरो

याद दिला दें कि अनुष्का, कैटरीना और शाहरूख की फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। ट्रेलर से ही अनुष्का के किरदार की जमकर तारीफ हो रही है, ऐसे में माना जा रहा है कि यह तिकड़ी एक बार फिर से धमाल करने के लिए तैयार हो चुकी है।

Back to top button
?>