विशेष

सालगिरह पर अनुष्का ने शेयर किया वेडिंग विडियो, मांग भरते वक्त कुछ ऐसा था अनुष्का का रिएक्शन

कल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी को एक साल हो गए. पिछले साल 11 दिसंबर को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. 21 दिसंबर को अनुष्का और विराट का दिल्ली के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था. रिसेप्शन में करीबी लोगों के अलावा देश के प्रधानमंत्री मोदी को भी निमंत्रण दिया गया था. मोदी ने स्टेज पर जाकर नए जोड़े को शादी की शुभकामनायें दी थीं. वहीं, शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई के होटल में 26 दिसंबर को था. मुंबई वाला रिसेप्शन फ़िल्मी और खेल जगत की हस्तियों के लिए रखा गया था. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के एक से एक बड़े सितारे पहुंचे थे. विरुष्का के इस रिसेप्शन में मानों सितारों का तांता लग गया था. सेंट रेगिस होटल सितारों की चकाचौंध से जगमगा उठा था. अनुष्का और विराट की ये शादी साल 2017 की सबसे रॉयल वेडिंग थी. इटली के लेक कोमो में दोनों ने कुछ चुनिंदा लोगों के बीच ये भव्य शादी रचाई थी. शादी के वक्त फैन्स को इनकी शादी की तस्वीरें और विडियो का काफी इंतजार था. लोग अपने चाहते सितारे को शादी करते हुए देखना चाहते थे. लेकिन शादी की एक छोटी सी झलक ही लोगों को देखने को मिली. पर उनकी पहली सालगिरह पर हम आपके लिए विरूष्का की शादी का एक ऐसा अनदेखा विडियो लेकर आये हैं जिसे आपने पहले कहीं नहीं देखा होगा. ये विडियो खुद अनुष्का ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

शेयर किया प्यारा सा विडियो

https://www.instagram.com/p/BrPBRE7Aco6/?utm_source=ig_embed
https://www.instagram.com/p/BrPCIGkgkC8/?utm_source=ig_embed

बता दें, अनुष्का और विराट ने शादी की पहली सालगिरह पर शादी की तस्वीरें और विडियो शेयर करके फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया है. अनुष्का ने शादी का एक छोटा सा क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, “It’s heaven,  when you don’t sense time passing by…It’s heaven, when you marry a good ‘man’ “. वहीं, विराट कोहली ने शादी की कई सारी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, “Can’t believe it’s been a year already because it feels like it happened just yesterday. Time has truly flown by. Happy Anniversary to my best friend and my soulmate. Mine forever”. अनुष्का ने विराट को बधाई देते हुए एक स्पेशल विडियो शेयर किया. इस विडियो में अनुष्का सात फेरों के लिए मंडप में जा रही हैं. विडियो में दोनों ही बहुत खुश लग रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया में मनाई पहली सालगिरह

अनुष्का ने जब ये विडियो शेयर किया तब दो मिनट के अंदर ही विडियो और तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल गए. कई लोगों ने तो इस विडियो को शेयर भी किया. यूजर्स ने भी विरूष्का को शादी की सालगिरह पर ढेरों बधाईयां दी. अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. फिल्म ‘ज़ीरो’ के प्रमोशन में बिजी होने के बावजूद वह वक्त निकालकर ऑस्ट्रेलिया पहुंची. बता दें, विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में अपने मैच में बिजी हैं.

पढ़ें : शादी के एक साल बाद कोहली ने खोला पत्नी का बड़ा राज़, जिसे जानकर अनुष्का बोलीं ‘ओह माई गॉड’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button