बॉलीवुड

2019 में आने वाली इन फिल्मों के नाम हैं बेहद फनी, दूसरी फिल्म का नाम सुनकर कहेंगे Oh God

साल 2018 बॉलीवुड में फिल्मों के साथ साथ फिल्मी जोड़ियों की शादी के लिए यादगार रहा। हालांकि इस साल की शुरुआत हुई सबसे विवादित फिल्म पद्मावत से हुई। उसके बाद कई बड़ी और छोटी बेहतरीन फिल्में आईं जिन्होंने लोगों का मनोरंजन किया जिसमें संजू, सोनू के टीटू की स्वीटी, बधाई हो, स्त्री, अंधाधुन…. काफी सफल रहीं। यह साल तो बीतने वाला है साथ ही अभी जीरो और केदारनाथ रिलीज होन वाली है, लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि आने वाला साल काफी मसाला और धमाल फिल्मों का होने वाला है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कई जबरदस्त फिल्में आने वाली हैं जिनके नाम से ही आपको दिलचस्पी जाग जाएगी। आपको बताते हैं ऐसे ही दिलचस्प फिल्मों के नाम।

संदीप और पिंकी फरार

अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इसमें संदीप हैं गुंडे ब्वॉय अर्जुन कपूर और पिंकी हैं परीणीति चोपड़ा। यह फिल्म मार्च 2019 में आएगी। इससे पहले यह जड़ी इश्कजादे में साथ आई थी औऱ फिल्म भी सुपरहिट रही थी। हालांकि हाल ही में आई दोनों की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड बुरी तरह फ्लाप रही। वैसे नाम से लग रहा है कि यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी। हालांकि फिल्म के बारे में और कुछ भी सामने नहीं आया है तो कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल है।

छिछोरे

गुंडे, देसी ब्वॉयज, कमीने के बाद अब ब़ॉलीवुड के छिछोरे 2019 में सामने आएंगे। यह फिल्म नितेश तिवारी डॉयरेक्ट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि छिछोरे कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसमें आपके छिछोरे बने दिखें सुशांत सिंह और श्रद्धा कपूर। इससे पहले यह जोड़ी कभी नहीं बनी है तो दर्शकों के लिए यह भी काफी सरप्राइजिंग होगा।

दे दे प्यार दे

यह फिलम 26 अप्रेल को सिनेमाघरों में लग जाएगी और इसमें अजय औऱ रकुल प्रीत की जोड़ी देखने के मिलेगी। फिल्म का निर्माण लव रंजन कर रहे हैं जिन्होंने प्यार का पंचनामा वन टू और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी सफल फिल्में बनाई थीं। इस फिल्म को भी युवाओं को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है। एक बार पर्दे पर फिर लव स्टोरी का कॉमेडी डोज दर्शकों को मिलेगा।

चंदा मामा दूर के

यह फिल्म अंतरिक्ष विषय पर बेस्ड है। इस फिल्म में सुशांत सिंह ने मुख्य किरदार निभाया है। साथ ही श्रद्धा कपूर, माधवन और भूमि पेडनेकर भी फिल्म में अहम भूमिका में है।यह फिल्म इस साल 25 दिसंबर को रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी तक इसकी कोई फाइनल डेट सामने नहीं आई है तो ऐसा माना जा रहा है कि यह अगले साल जनवरी में रिलीज हो। यह फिल्म संजय पूरन सिंह बना रहे हैं।

सोनचिरैया

यह फिल्म नाम से आपको क्यूट लग सकती है, लेकिन नाम पर बिल्कुल ना जाएगा। इस फिल्म में सुशांत सिंह डाकू की भूमिका में हैं। साथ ही भूमि पेडनेकर एक देसी औऱत का रोल निभा रही हैं। वहीं मनोज वाजपेयी एक बार फिर अपने अनोखे अंदाज  दर्शकों का दिल जीतने आ रहा है। यह फिल्म अभिषेक चौबे ने डॉयरेक्ट की है। इस फिल्म की कोई एक तारीफ सामने नहीं आई है, लेकिन यह अगले साल 8 फरवरी को रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें

Back to top button