बॉलीवुड

ये हैं टीवी इंडस्ट्री की 8 सबसे गोरी अभिनेत्रियां, नंबर 5 का रंग है कागज़ की तरह बिल्कुल सफेद

गोरा और सुंदर दिखना हर किसी की ख्वाइश होती है. कभी-कभी सांवला रंग होने पर लोगों का आत्मविश्वास कम हो जाता है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो गोरा दिखने के लिए स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का सहारा ले चुकी हैं. वहीं, यहां कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी मौजूद हैं जिनका रंग पहले से बहुत ज्यादा साफ़ है. वह इस कदर गोरी और खूबसूरत हैं कि उन्हें सुंदर दिखने के लिए अधिक मेकअप की आवश्यकता नहीं है. बहुत ही कम ऐसी लड़कियां होती हैं जिनकी त्वचा गोरी होने के साथ-साथ एकदम क्लियर भी होती है. आज के इस पोस्ट में हम आपको छोटे पर्दे की उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिनकी गिनती टीवी इंडस्ट्री की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में की जाती है.

संजीदा शेख

संजीदा शेख टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री हैं. वह ‘एक हसीना थी’, ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘लव का है इंतजार’ जैसे कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. संजीदा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और जैसा कि आप देख सकते हैं उनका रंग दूध की तरह बिलकुल सफेद है.

लवीना टंडन

लवीना टंडन ने जीटीवी के शो ‘जोधा अकबर’ में रुकैया बेगम का किरदार निभाया था. उनका ये किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था. लवीना भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और ये कहना गलत नहीं होगा कि वह टीवी की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में से एक हैं.

सनाया ईरानी

सनाया ईरानी छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हैं. वह ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘रंगरसिया’, ‘मिले जब हम तुम’ जैसे कई सुपरहिट शोज में काम कर चुकी हैं. इनका भी नाम टीवी की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में शुमार होता है.

माही विज

माही विज भी छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्हें लोकप्रियता ‘लागी तुझसे लगन’ सीरियल में ‘नकुषा’ का किरदार निभाकर मिली थी. इसके बाद उन्होंने ‘बालिका वधु’ में ‘नंदिनी’ का किरदार निभाया था. जैसा कि आप देख सकते हैं माही विज भी बहुत गोरी हैं.

सोनारिका भदौरिया

सोनारिका भदौरिया को पॉपुलरिटी ‘देवो के देव महादेव’ में पार्वती का किरदार निभाकर मिली थी. फिलहाल वह ‘दास्तां-ए-मोहब्बत: सलीम अनारकली’ में अनारकली का किरदार निभा रही हैं. सोनारिका का भी रंग दूध की तरह एकदम सफेद है. वह दिखने में बला की खूबसूरत हैं.

मोनिका बेदी

मोनिका बेदी टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वह ‘सरस्वतीचंद्र’ जैसे हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनका रंग रुई की तरह एकदम सफेद है.

गौहर खान

गौहर खान टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. वह बिग बॉस 7 की विनर भी रह चुकी हैं. गौहर भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनका नाम भी टीवी की सबसे गोरी-चिट्टी अभिनेत्रियों में शामिल होता है.

पढ़ें सीरियल में सिंपल दिखने वाली ‘बबीता’ रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, फोटो देखकर उड़ जाएंगे होश

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button
?>