बॉलीवुड

किसी बॉलीवुड स्टार के नहीं बल्कि इस शख्स के साथ इश्क में गिरफ्तार हैं सोनाक्षी सिन्हा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में साल 2018 में कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे और कई के साथ होने की खबरें सामने आई जो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साल 2019 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बात 2019 की करें तो हमने आपको अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि इन दिनों बी-टाउन में जिस कपल की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है वो हैं बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्याए कार्तिक आर्यन और चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे। दोनों को इन दिनों कई बार साथ में स्पॉट किया गया है जिसके बाद सुनने में यही आ रहा है कि इन दिनों ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

लेकिन अब हम जिस बॉलीवुड सेलेब की बात हम आपको बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिंहा अपने अफेयर को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी सोनाक्षी इन दिनों एक ऐसे शख्स को डेट कर रही हैं जो जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाला है।जी हां खबर एक दम पक्की हैं कि सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों एक ऐसे शख्स के साथ प्यार में गिरफ्तार हैं जिसने अभी तक फिल्मों में कदम नहीं रखा है। खबरों की मानें तो सोनाक्षी इन दिनों न्यूकमर ज़हीर इकबाल को डेट कर रही हैं। बता दें कि ज़हीर इकबाल इसी साल फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन में बन रही हैं जिसमें जहीर के साथ मोनीष बहल की बेटी प्रनूतन नजर आएंगी। ये फिल्म इसी साल 29 मार्च को रिलीज होगी।

वहीं सोनाक्षी की बात करें तो इस साल सोनाक्षी की फिल्म कलंक इसी साल 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं। अभिषेक वर्मन निर्देशित इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट और संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आएंगे।

लेकिन अब इंतजार हैं तो 29 मार्च को रिलीज हो रही जहीर की फिल्म का, क्योंकि सोनाक्षी ने बॉलीवुड में डेब्यू ही एक सुपरहिट फिल्म से किया था ऐसे में देखना होगा कि उनके र्यूमर्ण ब्याएफ्रेंड की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल दिखा पाती है।

Back to top button