बॉलीवुड

बॉलीवुड का ‘प्ले ब्वॉय’ हुआ करता था ये एक्टर, शादी के बाद हो गया है सबसे ‘परफेक्ट हसबैंड’

लोग कहते हैं शादी के पहले इंसान खुला और आजाद होता है लेकिन शादी के बाद ही उनकी जिंदगी जेल से भी बत्तर हो जाती है. मगर सच तो ये है कि शादी करने के बाद आदमी एकाग्र हो जाता है और जिंदगी में शांत मन से कुछ भी सोच सकता है. कुछ ऐसा ही रहा बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के साथ, शादी के पहले उनके कुछ झूठ और कुछ सच कई अफेयर्स रहे लेकिन शादी के बाद शाहिद बिल्कुल सुधर गए और अपनी पत्नी के परफेक्ट पति बनकर रहते हैं. एक समय था जब शाहिद ऐश्वर्या राय के पीछे डांस किया करते थे लेकिन समय बदला और आज को इंडस्ट्री के सफल एक्टर हैं. मगर इनके बारे में शायद ही आप जानते हों कि बॉलीवुड का ‘प्ले ब्वॉय’ हुआ करता था ये एक्टर, और इनका सबसे सॉलिड अफेयर दो बार रहा है जब सच्चा प्यार दूर हुआ तब शाहिद कपूर ने कुछ सालों के बाद शादी कर ली आज उन्हें दो बच्चे भी हैं.

बॉलीवुड का ‘प्ले ब्वॉय’ हुआ करता था ये एक्टर

बॉलीवुड में हैदर, कमीने, इश्क, पद्मावत, विवाह, जब वी मेट, जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले शाहिद कपूर को पहला प्यार 17 साल की उम्र में हुआ था तब वो चाइल्ड एक्टर के तौर पर विज्ञापन करते थे. फिर उन्हें एक वीडियो एल्बम मिला जिसमें लीड एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट ने शाहिद की नींदे चुराईं. इसके साथ ही शाहिद की जिंदगी में इन सभी लड़कियों की एंट्री हुई.

करीना कपूर

शाहिद की गर्लफ्रेंड्स की बात हो और लिस्ट करीना कपूर के बिना शुरु हो ये बहुत नाइंसाफी होगी. इसलिए आपको बता दें कि साल 2003 से साल 2008 तक शाहिद और करीना एक-दूसरे के लिए जीते-मरते थे लेकिन बाद में करीना को सैफ अली खान पसंद आए और उन्होने शाहिद को छोड़ दिया. शाहिद और करीना ने फिदा, जब वी मेट, 36 चाइना टाउन, मिलेंगे-मिलेंगे और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में काम किया है.

विद्या बालन

शाहिद कपूर का नाम अभिनेत्री विद्या बालन से भी जुड़ा था, जब दोनों फिल्म किस्मत कनेक्शन में काम कर रहे थे. ऐसी खबरें थीं कि ये दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन बाद में ये भी अलग हो गए. मगर शाहिद या विद्या ने आज तक अपने अफेयर की खबर को स्वीकार नहीं किया.

ऋषिता भट्ट

शाहिद कपूर ने 17 साल की उम्र में ‘आंखों में तेरा ही चेहरा’ नाम के वीडियो सॉन्ग में ऋषिता भट्ट के साथ काम किया था. शाहिद ने खुद बताया था कि उनका पहला प्यार ऋषिता भट्ट हैं वहीं उनका पहला क्रश भी थीं. इन्हें फिल्म अशोका में देखा जा चुका है.

अमृता राव

साल 2007 में जब फिल्म विवाह आई थी तब लोगों को लगा कि शाहिद और अमृता सच में विवाह करने जा रहे हैं लेकिन वो फिल्म के प्रमोशन का एक पैंतरा था. शाहिद और अमृता ने वाह लाइफ हो तो ऐसी और इश्क-विश्क जैसी फिल्मों में काम किया है. इनका अफेयर भी कुछ समय तक चला लेकिन बाद में वो हमेशा के लिए अलग हो गए.

प्रियंका चोपड़ा

शाहिद कपूर और प्रियंका ने साथ में तेरी मेरी कहानी और कमीने जैसी फिल्मों में काम किया है. जब प्रियंका के घर इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी तब शाहिद ही ऐसे अभिनेता थे जो प्रियंका के साथ रहकर उन्हें हौसला दिया था. प्रियंका और शाहिद का अफेयर भी कुछ समय तक चला लेकिन बाद में ये अलग हो हए और दोनो की अब शादी हो चुकी है.

सोनाक्षी सिन्हा

शाहिद और सोनाक्षी ने साथ में फिल्म आर राजकुमार में काम किया था. शाहिद कपूर पर सोनाक्षी का दिल उसी दौरान आया था लेकिन यह रिश्ता बहुत कम समय के लिए ही रहा. इन्होंने कभी अपने अफेयर के बारे में खुलकर बात नहीं की.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और शाहिद कपूर का अफेयर बहुत सीक्रेट रहा है ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं ऐसी उन दिनों खबरें थीं. इन्होंने साथ में फिल्म बदमाश कंपनी में काम किया था लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया.

Back to top button