इस एक्ट्रेस ने सिर्फ 16 की उम्र में किया था डेब्यू, विराट कोहली के साथ भी कर चुकी हैं काम

साउथ फिल्मों से लेकर हिंदी फिल्मों तक अपना नाम फेम बनाने वाली तमन्ना भाटिया किसी पहचान की मोहताज नहीं है। तमन्ना भाटिया ने बेहद कम उम्र में फिल्मी जगत में डेब्यू किया था। यूं तो तमन्ना भाटिया साउथ फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं, लेकिन अब वे हिंदी फिल्मों का जाना माना चेहरा हैं। जी हां, तमन्ना भाटिया की एक्टिंग और खूबसूरती का तो हर कोई दिवाना है। छोटी सी उम्र से ही तमन्ना भाटिया फिल्मी जगत से जुड़ चुकी हैं, ऐसे में उनका कद कितना बड़ा होगा, इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

तमन्ना भाटिया को हिंदी फिल्म में पहचान बाहुबली फिल्म से मिली थी, लेकिन इससे पहले वे हिम्मतवाला में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं, इन्होंने अपना डेब्यू भी हिंदी फिल्म से किया था। हालांकि, इनकी डेब्यू फिल्म इतनी ज्यादा कमाल धमाल नहीं मचा पाई, लेकिन इनकी एक्टिंग और लगन को लोगों ने पहचान लिया था। बता दें कि  तमन्ना भाटिया 13 साल की उम्र मे थियेटर ज्वाइन कर लिया था, जहां वे एक्टिंग करती थी। तमन्ना भाटिया को एक्टिंग का बहुत ही ज्यादा शौक है। तो चलिए जानते हैं तमन्ना भाटिया की लाइफ से जुड़ी खासे बातें।

16 साल की उम्र में किया था डेब्यू

तमन्ना भाटिया 16 साल से भारतीय सिनेमा में काम कर रही है। फिल्म चांद सा रौशन चेहरा में उन्होंने काम किया। यह फिल्म 2005 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म ज्यादा कमाल नहीं मचा पाई थी, लेकिन तमन्ना भाटिया की एक्टिंग का हर कोई फैन हो गया था। तमन्ना भाटिया को इस फिल्म से नाम फेम भले ही नहीं मिल पाया था,लेकिन इन्हें इससे फिल्में ज़रूर मिलने लगी थी। तमन्ना भाटिया बहुत ही ज्यादा मेहनती हैं और अपने एक्टिंग के दम पर आज उन्होंने फिल्म जगत में एक बड़ा नाम फेम बनाया है।

बॉलीवुड में भी कमाया नाम फेम

तमन्ना भाटिया साउथ फिल्मों की जान मानी जाती है, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना दमखम दिखाया है। तमन्ना भाटिया बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आई है, लेकिन उनकी सबसे हिट फिल्म बाहुबली ही रही है। इससे पहले वे अजय देवगन के साथ फिल्म हिम्मतवाला तो अक्षय कुमार के साथ इंटरटेनमेंट में नजर आ चुकी हैं। तमन्ना भाटिया की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रिया भी फेल हो चुकी हैं। हालांकि, तमन्ना भाटिया को वह मुकाम नहीं मिल पाया, जिसकी उन्हें चाह है।

विराट कोहली के साथ भी कर चुकी हैं काम

तमन्ना भाटिया ने यूं तो बहुत सारे विज्ञापन में काम किया है, लेकिन उनका सबसे प्रचलित विज्ञापन विराट कोहली के साथ किया हुआ है। जी हां, तमन्ना भाटिया ने विराट कोहली के साथ सेलकॉन मोबाइल का विज्ञापन कर चुकी हैं, जोकि काफी ज्यादा प्रचलित हुआ था। इसके अलावा तमन्ना भाटिया बड़े बड़े ब्रांड के लिए भी काम कर चुकी हैं।