बॉलीवुड

बिग बॉस 12: फिनाले के एक दिन पहले ही बिग बॉस के घर से बाहर हुए श्रीसंत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 को खत्म होने में बस एक ही दिन का समय बचा है और ऐसे में हर किसी की नजर टिकी है तो बस कल के दिन पर जब बिग बॉस के इस सीजन के विनर का नाम सबके सामने होगा। बता दें कि फिनाले के एक दिन पहले कुछ ऐसी खबर सुनने में आ रही है जिसके बाद शो के फैंस को झटका लग सकता है।

दरअसल शो को लेकर के कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं जिसमें से एक खबर जो सामने आ रही है वो ये है कि फिनाले के ठीक एक दिन पहले श्रीसंत घर से बाहर हो गए हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से फैल रही है, जहां एक तरफ लोग श्रीसंत को ही गेम का विनर बता रहे थे क्योंकि जिस तरह से शो में उनको लेकर श्रीसंत का शो मेकर्स बॉयस्ड रहे हैं उसे देखते हुए लोगों को यही लगा रहा था कि इस सीजन के विजेती श्रीसंत ही होंगे। लेकिन सोशल मीडिया पर श्रीसंत के घर से बाहर जाने की खबर पर अब श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी ने सोशल मीडिया यूजर्स को जमकर खरीखोटी सुनाई।

दरअसल हुआं कुछ यूं की एक सोशल मीडिया साइट पर बिग बॉस के एक फैन क्लब ने ये दावा करते हुए कहा कि श्रीसंत फिनाले से पहले ही घर की दीवार कूदकर घर से बाहर निकल गए और उसकी वजह से दीपक और श्रीसंत के बीच हुई लड़ाई जिस वजह से गुस्से में आकर श्रीसंत ने ये फैसला लिया।

बता दें कि श्रीसंत की पत्नी ने ट्वीट करके इस तरह की किसी भी अफवाह पर ध्यान ना देकर श्रीसंत के लिए वोट करने की अपील की है। फिलहाल बात चाहे जो भी हो अब इंतजार है तो बस कल का जब इस सीजन का फिनाले होगा और कोई एक विनर बनके ट्राफी को अपने घर ले जाएगा।

Back to top button