फिल्म ‘बाहुबली’ की अभिनेत्री पर फेंका जूता, आरोपी शख्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा..

सेलीब्रिटी के रूप में कोई शख्सियत जितनी शोहरत और प्रसिद्धि पाता है उतनी ही दुश्वारियां का भी उसे सामना करना पड़ता है.. लोगों के प्रेम और प्रसंशा के साथ ही उसे उनकी नफरत का भी शिकार होना पड़ता है । ज्यादातर फिल्म कलाकारों के साथ ऐसा होता है.. अक्सर लोग उनके किरदारों को देख उनके बारे में धारणा बना लेते हैं और फिर अपने व्यक्तिगत सोच को लेकर प्रतिक्रिया करने से भी नहीं चूकते हैं। हाल ही में फिल्म बाहुबली की चर्चित अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को भी इसी का शिकार होना पड़ा हैं जहां एक शख्स ने सरेआम उनके साथ बद्सलूकी की।

दक्षिण भारतीय फिल्मों और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ ये वाक्या हैदराबाद में हुआ.. दरअसल तमन्ना हैदराबाद के हिमायत नगर में एक ज्वैलरी स्टोर का उद्घाटन करने पहुंची थी और जब कार्यक्रम के समापन के बाद अभिनेत्री बाहर निकल रही थी तभी वहां मौजूद एक शख्स ने अपने जूता फेंक दिया। हालांकि ये जूता तमन्ना को ना लगकर उनके साथ चल रहे शॉप के कर्मचारी को लग गया। बाद में शॉप के कर्मचारियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी 31 वर्षीय करीमुल्ला मुर्शिदाबाद का रहने वाला है.. उसने बीटेक की पढ़ाई भी की है। जब आरोपी से उसकी इस हरकत के बारे में पूछा गया तो उसका कहना था कि वो तमन्ना की हाल ही में आई फिल्मों के किरदारों से नाराज था .. ऐसे में उसने गुस्से में तमन्ना पर इस तरह से हमला किया ।

गौरतलब है कि तमन्ना दक्षिण भारत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, स्कूल के बाद तमन्ना एक साल तक पृथ्वी थियेटर से भी जुड़ी रही हैं, जहां उन्होंने अभिनय की बारीकियां सीखीं। क्या आप जानते हैं कि इंडियन आइडल के पहले विनर अभिजीत सावंत के एल्बम का सुपरहिट गीत ‘ लफ़्ज़ों में कह न सकूं….’ तमन्ना भाटिया पर ही फ़िल्माया गया था? यह साल 2005 की ही बात है, जिस साल तमन्ना ने डेब्यू किया। 2005 में हिन्दी फ़िल्म ‘चाँद सा रोशन चेहरा’ से की थी.. इस फिल्म के बाद से वो तेलुगू और तमिल की फिल्में करने लगी। फिर 2013 में तमन्ना ने अजय देवगन की हिन्दी फिल्म ‘हिम्मतवाला’ से बॉलीवुड में वापसी की .. इसके बाद 2014 में उनकी अगली हिन्दी फ़िल्म हमशक्ल थी जिसमें उनके साथ सैफ अली खान, रितेश देशमुख, बिपाशा बसु मुख्य भूमिकाओं में थे। साथ ही इसी साल फ़िल्म ‘एंटरटेनमेंट’ में अक्षय कुमार के अपोजिट काम किया।

पर सब से ज्यादा लोकप्रियता तमन्ना को साल 2015 में आई ‘बाहुबली द बिगनिंग’ से मिली .. इस फिल्म ने तमन्ना भाटिया को को सफलता के शिखर पर पहुंचा दिया। फिलहाल तमन्न बाहुबली की बड़ी कामयाबी के बाद इन दिनों बॉलीवुड के साथ ही मराठी, तेलुगु और तमिल जैसी भाषाओं में लगभग आधा दर्जन फ़िल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। तमन्ना की आने वाली फिल्मे हैं..  ‘ख़ामोशी’ और ‘चोर निकल के भागा’ ।

फिल्मों के अलावा तमन्ना भाटिया विज्ञापन जगत में भी काफी लोकप्रिय हैं.. कई सारे फेमस कम्पनियों की वो ब्रांड एम्बेस्डर हैं.. एक विज्ञापन में वो शाहरुख़ ख़ान के साथ भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.