नेहा कक्कड़ के बाद इस मशहूर लेडी सिंगर का हुआ ब्रेकअप, महज 18 साल की उम्र में की थी शादी

जहां एक तरफ कई सितारे शादी के बंधन में बंध रहे हैं तो वहीं कई सितारों के दिल भी टूट रहे हैं। जी हां, इन दिनों शादी और ब्रेकअप सुर्खियों में छाया हुआ है। हाल ही में लेडी सिंगर नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप की खबर ने सबको हैरान कर दिया तो अभी एक और लेडी सिंगर का दिल टूट गया। नेहा के बाद कनिका कपूर को प्यार में एक बार फिर नाकामी मिली। 40 साल की कनिका कपूर अपने आवाज से लाखों लोगों को दिवाना बना चुकी हैं, लेकिन प्यार में फेल हो गई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

प्यार खूबसूरत रिश्ता होता है, जिसे तोड़ने में गलती चाहे जिस किसी की भी हो, लेकिन दर्द दोनों को बहुत गहरा होता है। ऐसा ही कुछ कनिका कपूर के साथ भी हुआ। कनिका कपूर इन दिनों ब्रेकअप का दर्द झेल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कनिका कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आदित्य किलाचंद से रिश्ता तोड़ दिया है, जिसके बाद वे 40 साल की उम्र में एक बार फिर से अकेली हो गई। कनिका के इस फैसले से हर कोई हैरान हो गया, क्योंकि इनके फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे।

18 साल की उम्र में कनिका ने की थी शादी

जब कनिका सिर्फ 18 साल की थी, तो उन्होंने एनआरआई बिज़नेस मैन राज चंडोक से शादी की थी, जिसके बाद इनकी शादीशुदा कुछ सालो तक अच्छी चली, लेकिन 2012 में दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद कनिका कपूर बहुत ही ज्यादा टूट गई थी। हालांकि, तलाक के बाद भी उन्होंने खुद को संभाला और अपने काम पर लौट गई। कनिका कपूर की दो बेटिया और एक बेटा है, जिसकी परवरिश वे एक सिंगल मदर के रूप में कर रही हैं। कनिका अपने बच्चों से बहुत प्यार करती हैं, इसलिए तलाक के समय उन्होंने अपने बच्चों की कस्टडी अपने पास ही रखी।

साल 2016 में कनिका की जिंदगी में फिर से लौटा प्यार

जी हां, रिश्ता टूटने के बाद करीब चार साल तक अकेले रहने पर कनिका के दिल में एक बार फिर से प्यार ने जगह बनाई और साल 2016 में आदित्य किलाचंद को दिल दे बैठी। करीब दो साल तक दोनों के बीच रिश्ता रहा, लेकिन अब वह भी टूट गया। कनिका आदित्य किलाचंद से शादी करना चाहती थी, लेकिन अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। कनिका ब्रेकअप के बाद एक बार फिर से टूट गई है और अब शायद किसी और पर वे जल्दी भरोसा न कर पाएं।

आदित्य को लेकर काफी गंभीर थी कनिका

बता दें कि कनिका कपूर अपने बेबाक रवैये के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में कनिका अपनी पर्सनल लाइफ को अपने फैंस के साथ अक्सर शेयर करती रहती थी। इतना ही नहीं, आदित्य के साथ रिलेशन की बात को उन्होंने खुद सार्वजनिक किया था और दोनों अक्सर पार्टीज वगैरह में स्पॉट होते थे। ऐसे में यही माना जा रहा है कि आदित्य को लेकर कनिका बहुत ही ज्यादा गंभीर थी।