विशेष

21 साल के यू-ट्यूबर दानिश जेहन की मौत के दूसरे दिन घर पहुंचे मौलाना, बोले, “वो पाप कर रहा था..

हाल ही में फेमस यू-ट्यूबर दानिश जेहन का रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया. दानिश की उम्र केवल 21 साल थी और इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहना बॉलीवुड जगत के साथ देशभर के लोगों को भी सदमा दे गया है. दानिश की मौत के बाद विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा. जहां कुछ लोग इसे रोड एक्सीडेंट मान कर चुप बैठे हैं वहीं कुछ लोग इसे साजिश भी बता रहे हैं. मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे ने दानिश की मौत को साजिश का नाम दिया है और कहा है कि जल्द से जल्द तहकीकात होनी चाहिए. उनके अनुसार दानिश की मौत हादसा नहीं बल्कि सोची समझी साजिश है. जहां दानिश की मौत से घरवाले दुखी हैं और सदमे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उन्हें परेशान करने से नहीं चूक रहे. बता दें, दानिश की मौत के दूसरे दिन ही उसके घर दो मौलाना पहुंच गए और उन्होंने दानिश के परिवार से जो बात कही वह वाकई हैरान कर देने वाली है.

मौत के दो दिन बाद घर पहुंचे मौलाना

बता दें, दानिश की मौत के दो दिन बाद उसके घर दो मौलाना पहुंच गए. मौलाना ने जो बात कही उसे सुनकर घरवाले भड़क गए. दरअसल, दानिश के घर जो दो मौलाना पहुंचे थे उनका मानना था कि दानिश का लाइफस्टाइल अच्छा नहीं था. वह दानिश की लाइफस्टाइल की निंदा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वह पाप कर रहा था जिसकी सजा उसे मिलनी ही थी. इसके बाद उन्होंने कहा कि हमारे उलेमा उस पर लानत भेजते होंगे. मौलाना ने दानिश की मां से सोशल मीडिया पर एक विडियो अपलोड करने का भी दबाव बनाया.

मां को कहा विडियो बनाने को

दानिश के भाई गुफरान मुल्ला के मुताबिक दोनों मौलाना उसकी मां पर एक विडियो बनाने का दबाव डाल रहे थे. वह चाहते थे कि विडियो में उनकी मां यूथ को दानिश का रास्ता ना चुनने की सलाह दे. बता दें, ये सारी बात दानिश के भाई गुफरान मुल्ला ने एक न्यूज़ वेबसाइट से बातचीत के दौरान बताई है. उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत गुस्सा आ रहा था जब वह जबरदस्ती उनकी मां से सोशल मीडिया पर विडियो अपलोड करने को कह रहे थे.

गुफरान ने बताया कि दानिश उनसे कभी-कभी कहता था कि ‘भाई तू जानता नहीं, मेरे साथ क्या-क्या होता है’. गुफरान ने कहा कि अब उन्हें समझ में आ रहा है कि वह किन हालातों से गुजरता होगा. उन्होंने कहा कि दानिश मेहनत के बलबूते यहां तक पहुंचा था और अगर उसने कुछ गलत किया है तो मैं अल्लाह से दुआ करूंगा कि उसे माफ़ कर दे. बता दें, 19-20 दिसंबर की रात एक शादी से मुंबई लौटने के दौरान दानिश की सड़क हादसे में मौत हो गयी. 20 दिसंबर को दानिश का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

पढ़ें फेमस यूट्यूबर दानिश जहान का आखिरी वीडियो हुआ वायरल, गाड़ी चलाते समय कर रहे थे ये काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button