बॉलीवुड

फेमस यूट्यूबर दानिश जहान का आखिरी वीडियो हुआ वायरल, गाड़ी चलाते समय कर रहे थे ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सोशल मीडिया पर अपनी अलग से पहचान बनाने वाले दानिश जहान इस दुनिया को अलविदा कह गए है। उनकी मौत की खबर सुनकर लोगों को गहरा सदमा लगा था। दानिश जहान एक ऐसा नाम जो फेमस यूट्यूबर और ब्लॉगर है इसके साथ ही वो एमटीवी के रिएलिटी शो एस ऑफ स्पेस में भी काम कर रहे थे। वहीं उनकी मौत की खबर से फैंस को काफी धक्का लगा है। दानिश सिर्फ 21 साल के ही थे और एक मध्यम परिवार से ही ताल्लुक रखते थे।

दानिश 20 दिसंबर की रात को एक शादी से वापस आ रहे थे तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। दानिश की मौत की खबर सुनते ही ना सिर्फ उनके घर वाले बल्कि उनके फैंस भी सदमें में थे, किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि अब दानिश इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं।

दानिश के शो एस ऑफ स्पेस के होस्ट विकास गुप्ता को भी दानिश की मौत की खबर ने हिला कर रख दिया था, विकास गुप्ता ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर दानिश की मौत की खबर पर ट्वीट कर दुख जताया विकास ने लिखा कि,”दानिश तू हमेशा जहन में रहेगा, मैं कैसे बाकी घरवालों को बताऊं की तू अब वापस नहीं आ रहा है, तुम हमेशा हमारे शो के किंग रहे हो”।

बता दें कि सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसको बताया गया है कि ये दानिश की मौत के पहले का आखिरी वीडियो हैं, इस वीडियों नें दानिश और उनका फ्रेंड मोबाइल पर वीडियो बना रहे हैं और गाने पर लिपसिंग कर रहे हैं।

एक ट्विटर हैंडल से दानिश का ये वीडियो शेयर किया गया है, कैप्शन में लिखा गया है कि”अगर संभव हो तो कृपया कार चलाते वक्त फोन का इस्तेमाल न करें और वीडियो न बनाएं। 2 मिनट का फन जिंदगी से बढ़कर नहीं।”

 

बता दें कि इसके साथ ही दानिश की एक फ्रेंड का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो रो रही हैं और बता रही हैं कि दो दिन पहले ही उनकी दानिश से फोन पर बात हुई थी जिसमें दानिश अपनी किसी फ्रेंड की डेथ होने पर रो रहे थे जिस पर जब उसने दानिश को रोने के रोका था और कहा था कि जब मैं मरूंगा तब तुम भी ऐसे ही रोगी।

बता दें कि दानिश की मौत पर सारा अली खान ने भी उनको श्रद्धांजली दी और दानिश के साथ एक वीडियो शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

R.I.P Danish Zehen ❤️?❤️?❤️?

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

Back to top button