बॉलीवुड

जब बुर्का पहनकर अपनी ही फिल्म देखने पहुंची सारा अली खान, लेकिन फेन्स ने पहचान लिया फिर उस के बाद

बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस के बीच बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय होते हैं। फैंस इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। यही वजह है कि ये कहीं भी जाते हैं, तो सुर्खियों में छा जाते हैं। ऐसा ही कुछ सारा अली खान के साथ भी हुआ। सारा अपनी पहली फिल्म की सफलता को लेकर इतनी ज्यादा उत्साहित नजर आई कि वे बुर्का पहनकर सिनेमाघर पहुंच गई। जी हां, सारा अली खान अपनी फिल्म केदारनाथ को देखने के लिए थियटेर पहुंच गई, जिसके बाद वहां उन्होंने कुछ तस्वीरे भी शेयर की। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड कलाकारो की फिल्म का इंतजार जिस तरह से उनके फैंस को होती है, ठीक उसी तरह से उन्हें भी अपनी फिल्म के लिए बेताबी होती है। और यह बात तब और भी ज्यादा रंग लाती है, जब किसी की पहली फिल्म होती है। मतलब साफ है कि डेब्यू फिल्म को लेकर कलाकार पूरी तरह से उत्साहित रहते हैं और इसके लिए वे कुछ भी कर जाते हैं। ऐसा ही कुछ सारा अली खान ने भी कर डाला। सारा अली खान अपनी फिल्म को देखने को लिए सिनेमाघर जा पहुंची। सारा अली खान सिनेमाघर गई, यहां तक तो ठीक था, लेकिन वे रूप बदलकर गई।

बुर्का में फिल्म देखने गई सारा अली खान

फिल्म केदारनाथ को मिल रही प्रतिक्रिया को लेकर सारा खुद को रोक नहीं पाई और वे सिनेमाघर जा पहुंची। फिल्म देखने के बाद सारा अली खान ने पिक्चर भी क्लिक, जिसे उन्होंने पोस्ट भी किया। फिर क्या सारा अली खान के साथ वहां मौजूद लोग फोटो लेने के लिए बेताब हो गए। एक फोटो में सारा ने अपने चेहरे पर बुर्का रखा ही है, तो दूसरे में उन्होंने बुर्का हटाया है। सारा का यह उत्साह कोई नया नहीं है, बल्कि इससे पहले भी कई कलाकार इस तरह के काम कर चुके हैं।

फिल्म केदारनाथ रिलीज होने के बाद मंदिर गई थी सारा अली खान

बता दें कि केदारनाथ रिलीज होने के बाद भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए सारा मंदिर गई थी और वहां उन्होंने ज़रूरतमंदो लोगों को दान भी किया था। सारा के इस काम से उनकी दादी बहुत ही ज्यादा खुश हुई और उन्होंने कहा था कि मेरी पोती बचपन से कलाकार है और वह अपने काम के लिए भगवान को धन्यवाद करने के लिए गई, इस पर मुझे गर्व है। सारा की दादी शर्मिला टैगोर ने कहा था कि सारा में कमाल का आत्मविश्वास है।

फिल्म सिंबा से सारा को खास उम्मीद

इसी महीने 28 तारीख को सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज होने जा रही है, जिसमें उन्हें काफी ज्यादा उम्मीद है। रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म सुपरहिट हो सकती है, क्योंकि इसमें रणवीर सिंह है, ऐसे में सारा की उम्मीदों का बढ़ना कोई गलत नहीं है। बता दें कि फिल्म सिंबा के ट्रेलर से ही रणवीर और सारा की जोड़ी को पसंद किया जा रहा है। ऐसे में उनके फैंस को उम्मीद है कि यह फिल्म सुपर डुपरहिट साबित होगी।

Back to top button