बॉलीवुड

कैटरीना से दोस्ती पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘मुझे हमेशा से अच्छी लगती हैं कैट’

बॉलीवुड की दुनिया में कब क्या हो जाए….इस बात का अंदाजा तो कोई नहीं लगा सकता है। यहां काम करने के वाले कलाकारों के बीच प्यार और नफरत दोनों ही चीज़ साफ तौर पर दिखाई देती है। जी हां, दो कलाकार यहां एक अच्छे दोस्त होते हैं, तो कट्टर दुश्मन भी होते हैं। ऐसे में यह कह पाना मुश्किल होता है कि कब किसकी दोस्ती दुश्मनी में बदल जाए या फिर किसकी दुश्मनी दोस्ती में बदल जाए। ऐसा ही कुछ कैटरीना और दीपिका के साथ भी हुआ है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कैटरीना और दीपिका पादुकोण एक अच्छी दोस्त रही हैं। दोनों ही बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री हैं, ऐसे में काम को लेकर दोनों के बीच होड़ ज़रूर होती होगी, लेकिन हाल ही में दीपिका ने एक बड़ा बयान दिया है। कैटरीना और दीपिका के रिश्ते में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं। ऐसे में अब जब दीपिका रणवीर सिंह की हो चुकी हैं, तो जाहिर सी बात है कि कैटरीना और उनके रिश्ते में भी बदलाव आया होगा। इसलिए दीपिका ने लंबे समय के बाद कैटरीना को लेकर बड़ा बयान दिया है।

कैटरीना को हमेशा करती हूं पसंद – दीपिका

कैटरीना की दोस्ती को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारे रिश्ते को लेकर लोगों ने खूब अफवाहे उड़ाई, लेकिन सच तो यह है कि मैं उन्हें हमेशा पसंद करती हूं। दीपिका ने कहा कि मैं कैटरीना के काम के अंदाज को लेकर उनकी फैन हूं और वे हमेशा से मेरी प्रिय दोस्त रही हैं। ऐसे में हमारे बीच कोई मनमुटाव का सवाल ही नहीं पैदा होता है। दीपिका पादुकोण ने कहा कि हम दोनों जब भी मिलते हैं, तो अच्छे से बात करते हैं, लेकिन काम के चक्कर में बहुत कम मिलना होता है।

दीपिका के रिसेप्शन में कैटरीना ने की थी खूब मस्ती

हाल ही में दीपिका के रिसेप्शन में जब कैटरीना को देखा गया तो सबके होश उड़ गये, क्योंकि किसी को यह अंदाजा नहीं था कि इसमें कैटरीना भी आएंगी। बता दें कि रिसेप्शन में कैटरीना ने पूरी रात डांस किया और उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने वहां रखी आधी चॉकलेट खत्म कर दी। इतना ही नहीं, कैटरीना ने कहा कि मुझे डर है कि अब दीपिका मुझे अपना गेस्ट नहीं बनाएंगी, क्योंकि मैने सारी चॉकलेट खा ली। इसके अलावा कैटरीना ने कहा कि दीपिका के रिसेप्शन में मैंने सबसे ज्यादा मस्ती की।

रणबीर कपूर के वजह से हुआ था दोनों में झगड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर कपूर को कैटरीना और दीपिका दोनों ही डेट कर चुकी हैं। ऐसे में दोनों के बीच की लड़ाई अपने एक्स की वजह से हुआ था। ऐसे में जब कैटरीना और दीपिका अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं, तो दोनों ने अपनी दोस्ती के रिश्ते में एक बार फिर से मिठास डालने की पूरी कोशिश कर ली और दोनों सफल हो गई।

Back to top button