बॉलीवुड

बिग बॉस 12: दीपिका और श्रीसंत के रिश्ते पर बोले उनके पति शोएब इब्राहिम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत का सबसे विवादित शो बिग बॉस 12 इन दिनों अपने अंतिम पड़ाव पर है शो को खत्म होने में कुछ ही दिन का समय बचा है, जिसके चलते घर का हर सदस्य शो में अपने आप को टिकाए रखने के लिए जी जान लगा रहा है और बिग बॉस भी घर में कुछ ऐसे टॉस्क दे रहे हैं जो घर वालों  के साथ दर्शकों को भी खासे पसंद आ रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस ने घर वालों को एक टॉस्क दिया था जिसके चलते वो समय-समय पर घर वालों को एक आदेश देते थे जिसके चलते घर वालों को पॉस हो जाना पड़ता था, और इसी दौरान घर में कंटेस्टेंट के घर वालों की एंट्री होती थी।

हमने आपको बताया था कि दीपिका से मिलने उनके पति जब शोएब घर के अंदर पहुंचे थे तो दीपिका और शोएब दोनों काफी इमोशनल हो गए थे। दीपिका को देखकर घर वालों की आंखों में भी आंसू आ गए थे। बता दें कि दोनों की शादी को कुछ महीने ही हुए थे कि दीपिका बिग बॉस के घर में आ गई थी।

हाल ही में जो खबर सामने आ रही है वो है शोएब के इंटरव्यू की। घर से बाहर आने के बाद शोएब ने इंडियन एक्सप्रेस से बात की, जिसमें उन्होंने खुद के घर के अंदर जाने का एक्सपीरियंस शेयर किया और बताया की वो दीपिका के साथ किसको फिनाले में देखना चाहते हैं।

शोएब ने इंटरव्यू में कहा कि ‘जब मैं घर में गया तो हर कोई पॉस था क्योंकि टास्क ही कुछ ऐसा था। मैं सभी के पास जाकर बात कर रहा था, सच कहूं तो मैं उस समय कुछ नर्वस भी था। उस घर में मुझे अलग सी फीलिंग आ रही थी, जो पॉजिटिव थी। मैं सीधा दीपिका के पास गया और मैंने उसे गले लगा लिया। क्योंकि अब केवल तीन हफ्ते बचे हैं तो। मुझे उम्मीद है कि मेरे साथ कुछ वक्त बिताकर वो गेम को खेलने के लिए थोड़ी मजबूत हो गई होगी।’

शोएब ने बताया कि हम लोग बाहर बैठकर बस उतना ही देख पाते हैं जितना हमें दिखाया जाता है, घर के अंदर पूरे दिन क्या चलता है और क्या चल रहा है इस बात का अंदाजा हम नहीं लगा सकते हैं, घर में लोग टॉस्क के दौरान एक-दूसरे से लड़ते हैं और बाद में उन्हीं से बैठकर हंसकर बातें करते दिख रहे हैं।

शोएब ने दीपिका और श्रीसंत के रिश्ते पर भी बात की, उन्होंने बताया कि, मैं क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन हूं, घर पर जिस तरह से श्रीसंत और दीपिका का रिश्ता बना हुआ है वो बहुत ही अच्छा है, बाहर भी देखने में उनका रिश्ता बाहर भी बहुत खूबसूरत दिखता है। उनेक भाई-बहन के रिश्ते पर शोएब ने जवाब दिया कि दीपिका का कोई भाई नहीं है और अगर ऐसे में इस शो के अंदर उनको श्रीसंथ में उन्हें एक अच्छा भाई मिल रहा है तो उसमें कोई खराबी नही है।

बता दें कि शुरू से ही दीपिका और श्रीसंत का रिश्ता भाई-बहन का रहा है, हालांकि दोनों के रिश्ते में बीच में दरार भी पड़ी भी जब दीपिका ने श्रीसंत को नॉमिनेट कर दिया था लेकिन समय के साथ उनके रिश्तों में सुधार आ गया और अब दोनों एक-दूसरे को घर के अंदर हमेशा सपोर्ट करते हैं।

Back to top button