समाचार

हार के बाद नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के लिए कही ये बात

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों को आगामी लोकसभा चुनाव के सेमीफाइनल के रूप में देखा जा रहा था। यह चुनाव सीधे सीधे बीजेपी और विपक्ष बनाम था, जिसमें बीजेपी को हार मिली। जी हां, पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीज़े बीजेपी के पक्ष में नहीं आए, लेकिन मंगलवार देर शाम पीएम मोदी ने ट्वीट कर देश की जनता का दिल एक बार फिर से जीत लिया। पीएम मोदी के ट्वीट के बाद उनकी तारीफ जमकर हो रही है। हर कोई पीएम मोदी के इस ट्वीट के लिए उनका आभार व्यक्त कर रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मंगलवार को नतीज़े आने के बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस और टीआएरस पार्टी को बधाई देते हुए कहा कि हम जनाधार को विनम्रता से स्वीकार करते हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने आगे लिखा कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में सेवा का अवसर देने के लिए जनता का बहुत बहुत आभार। पीएम मोदी ने कहा कि इन तीनों राज्यों में बीजेपी की सरकार ने लोगों के कल्याण के लिए काम किया और एक बार फिर से मैं जनता का बहुत बहुत आभार करता हूं।

कठोर परिश्रम के लिए कार्यकर्ताओं का धन्यवाद

पीएम मोदी ने कहा कि तीनों राज्यों में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने दिन रात जमकर मेहनत किया और मैं उनके इस मेहनत को सलाम करता हूं। पीएम मोदी ने जनादेश को स्वीकारते हुए मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस और तेलंगाना में जीत पर चंद्रशेखर राव को बधाई दी। इसके अलावा मिजोरम में मिजो नेशनल फ्रंट को भी शानदार जीत की बधाई दी। पीएम मोदी अपने सरल स्वभाव के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने चुनावी परिणाम के बाद बतौर प्रधानमंत्री अपना दायित्व भलिभांति निभाया।

हार जीत जिंदगी का एक हिस्सा है

पीएम मोदी ने निराश कार्यकर्ताओं को हौसला देते हुए कहा कि हार जीत जीवन का एक हिस्सा है, हमे इसे स्वीकार करना चाहिए। इसके साथ ही पीएम मोदी ने यह भी आज देश के विभिन्न राज्यों से आए नतीज़ों ने यह साफ कर दिया कि हमे अपने लोक कल्याण कामों और संकल्पों और भी ज्यादा और तेज़ी से बढ़ाना है। याद दिला दें कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के नतीजे बीजेपी के अनुरूप नहीं आए, जिससे पार्टी में निराशा का माहौल देखने को मिला, लेकिन पीएम मोदी के इस ट्वीट से पार्टी कार्यकर्ताओं के हौसले के बार फिर से बुलंद नजर आ रहे हैं।

Back to top button