फिल्म रिव्यू ‘बधाई हो’ आयुष्मान और सान्या को मिल रही है बधाई, जानें कैसी है फिल्म

आयुष्मान खुराना का जादू अंधाधुन के साथ बढ़ता जा रहा है और फिल्म बधाई हो के साथ आयुष्मान ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है।फिल्म ने अब तक 45.6 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। फिल्म बधाई हो का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था और फिल्म की कमाई दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। रविवार को  फिल्म ने 13.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी। आपको बताते हैं कैसी है फिल्म और कितने की हुई है कमाई।

अमित रविंद्रनाथ शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म बधाई हो 25 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। बता दें कि यह फिल्म मध्य प्रदेश के सिनेमाघरों में इंटरेनमेंट टैक्स के चलते वहां के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना औऱ सान्या मल्होत्रा की कैमेस्ट्री को पसंद किया गया है।साथ ही दादी के रोल में सुरेखा सीकरी सबसे ज्यादा जंची हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी कौशिक परिवार की कहानी है जो की एक मध्यमवर्गी परिवार है। इस घर में माता पिता और उनके दो बेटे हैं जो जवान हो चुके हैं। एक दिन बच्चों को पता चलता है कि उनकी मां एक बार फिर से मां बनने वाली है। नकुल( आयुष्मान) की मां ( नीना गुप्ता) अचानक से प्रेगनेंट हो जाती है औऱ फिर सबकी जिंदगी में उतार चढ़ाव शुरु हो जाता है। अड़ोस पड़ोस, रिश्तेदार सबसे ताने मिलने शुरु हो जाते हैं। अब जवान बेटें अपनी मां पिता के इस काम पर क्या प्रतिकिया देते हैं य़ह ही इस फिल्म की कहानी है।

क्यों देख सकते हैं फिल्म

फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है और सबसे बड़ी बात यह लीक से हटकर है। इस फिल्म का कॉनसेप्ट बहुत बढ़िया हैं, लेकिन फिल्म की कहानी बहुत बंधी हुई नहीं लगती। फिल्म कहीं कहीं खींची हुई लगती है। लीड कैरेक्टर्स का रोमांस अच्छा है, लेकिन वह भावना नहीं जग पाई है। सुरेखा सीकरी दादी के किरदार में सबसे सही लगी है और नीना गुप्ता और गजराज राव का काम बढ़िया है। ऐसे टॉपिक पर आयुष्मान ने पहले भी काम किया है, लेकिन हर बार वह इस किरदार को बढ़िया ढंग से निभाते हैं।

फिल्म की कमजोर कड़ियां

फिल्म इंटरवल के बाद थोड़ी कमजोर होने लगती है। फिल्म का बजट लगभग 20 करोड़ रुपए की है। फिल्म को और बढ़िया तरीके से दिखाया जा सकता था। फिल्म की सारी कॉमेडी ट्रेलर में ही दिखा दी गई है। फिल्म में इमोशन थोड़ा और ज्यादा बेहतर तरीके से दिखाया जा सकता था। फिल्म में टाइटल ट्रैक के अलावा और कोई भी गाना ज्यादा खास नही है। फिल्म में गाने का ज्यादा बेहतर तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता था।

यह भी पढ़ें-