बॉलीवुड

बेहद स्टाइलिश हो गयी है ‘उतरन’ की छोटी इच्छा, खूबसूरती देख लेंगे तो हैरान रह जाएंगे  

वो टाइम गया जब सीरियल में काम कर रहे मुख्य किरदार ही लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते थे. उस दौर में लोग मुख्य किरदारों को ही देखना पसंद करते थे और उनके ही काम की सराहना करते थे. लेकिन बदलते वक्त के साथ-साथ लोगों की पसंद भी बदली. अब टीवी पर सिर्फ बड़े लोग ही नहीं बल्कि छोटे बच्चे भी मुख्य किरदारों में नजर आते हैं. अब बाल कलाकारों की पॉपुलरिटी बड़े लोगों से ज्यादा है. बच्चे अपनी एक्टिंग से बड़े-बड़े कलाकारों के पसीने छुड़ा देते हैं. बच्चों के अभिनय के आगे बड़े-बड़े एक्टर्स पानी भरते हैं. बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड एक्टर काम करने वाले कई ऐसे कलाकार हैं जो बड़े होकर अपनी अदाकारी का लोहा मनवा रहे हैं. बचपन में ही इनकी बेहतरीन एक्टिंग देखकर समझ आ गया था कि बड़े होकर ये नाम कमाएंगे.

कलर्स चैनल पर कुछ टाइम पहले एक बहुत ही फेमस सीरियल आता था जिसका नाम ‘उतरन’ था. इस सीरियल में एक छोटी बच्ची थी जिसने ‘इच्छा’ का किरदार निभाया था. अपनी मासूमियत और दमदार एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों का दिल चुरा लिया था. उतरन के बंद होने के बाद वह वह ‘परवरिश’, ‘जरा नचके दिखा’, ‘सीआईडी’ जैसे कई शोज में नजर आयीं लेकिन उतरन जैसे पॉपुलरिटी उन्हें कहीं नहीं मिली. उतरन सीरियल को बंद हुए 3 साल बीत चुके हैं और इन 3 सालों में ‘इच्छा’ का किरदार निभाने वाली छोटी बच्ची का लुक पूरी तरह बदल चुका है.

इतनी बदल गयी है इच्छा

बता दें, ‘उतरन’ में इच्छा का किरदार निभाने वाली बाल कलाकार का नाम स्पर्श कंचनदानी है. स्पर्श का जन्म 11 अक्टूबर 2000 को हुआ था. उतरन सीरियल को बंद हुए 3 साल बीत चुके हैं और इन सालों में उनका लुक बहुत बदल गया है. इन सालों में स्पर्श काफी बड़ी और मैच्योर हो गयी हैं. उतरन में काम करने के दौरान वह काफी छोटी थीं. 18 साल की स्पर्श आज बहुत ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने लगी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको स्पर्श की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखने के बाद आप खुद कहेंगे कि वाकई स्पर्श में काफी बदलाव आया है. मासूम दिखने वाली स्पर्श अब बड़ी और मैच्योर दिखने लगी हैं. स्पर्श की लेटेस्ट तस्वीरों में आप उन्हें पहचान नहीं पायेंगे और यकीनन उनके फैन हो जाएंगे. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप जरूर सोचेंगे कि क्या ये वही छोटी बच्ची है जिसने सीरियल में अपने सशक्त अभिनय से सबका दिल जीता था. खैर आप देखिये स्पर्श की कुछ नयी तस्वीरें.

देखें-

पढ़ें : ‘उतरन’ की संस्कारी बहू ने ‘उतार’ ड़ाले कपड़े, न्यूड मॉडल के ऊपर बैठी इस तस्वीर से मच गई सनसनी

दोस्तों उम्मीद करते हैं कि हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें. 

Back to top button