बॉलीवुड

टीवी की ‘प्रतिज्ञा’ ने लिया शादी करने का फैसला, जल्द ही इस एक्टर के साथ ले सकती हैं सात फेरे

टीवी पर वैसे तो अनेकों सीरियल आते-जाते रहते हैं लेकिन कुछ सीरियल ही ऐसे होते हैं जो दर्शकों के दिल और दिमाग पर अपनी एक अलग छाप छोड़ते हैं. उन्हीं में से एक शो हुआ करता था ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’. प्रतिज्ञा छोटे पर्दे का एक पॉपुलर सीरियल हुआ करता था. यह शो 7 दिसंबर 2009 को ऑनएयर हुआ था और 27 अक्टूबर 2012 को इसका फाइनल एपिसोड टेलीकास्ट हुआ. उस समय टीआरपी में इस सीरियल ने बाकी सीरियलों को पीछे छोड़ दिया था. इस सीरियल में एक लड़की प्रतिज्ञा की कहानी दिखाई गयी थी जो खुले विचारों की है और किसी से दब के रहना पसंद नहीं करती. सीरियल में प्रतिज्ञा के किरदार को अभिनेत्री पूजा गौर ने बखूबी निभाया था. लोग उन्हें इस किरदार में इस कदर पसंद करते थे कि आज भी लोग उन्हें पूजा के नाम से कम और प्रतिज्ञा के नाम से ज्यादा पहचानते हैं. आज के इस पोस्ट में हम सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रतिज्ञा यानी पूजा गौर के बारे में बात करने जा रहे हैं. खबरें आ रही हैं कि जल्द ही पूजा शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं.

इस शख्स से कर रही हैं शादी

बता दें, खबरें आ रही हैं कि जल्द ही पूजा गौर शादी करने वाली हैं. ख़बरों के मुताबिक वह राज सिंह अरोड़ा से शादी करने वाली हैं. राज भी पूजा की तरह एक एक्टर हैं और छोटे पर्दे से जुड़े हुए हैं. टीवी शो ‘रीमिक्स’ में उन्होंने युवराज का किरदार निभाया था और इस किरदार के लिए वह आज भी जाने जाते हैं.

 

टीवी के अलावा राज कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. जानकारी के लिए बता दें राज और पूजा एक दूसरे को काफी सालों से डेट कर रहे हैं और लंबे अरसे तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया है. शादी की खबर के बाद पूजा के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है.

इन शोज़ में कर चुकी हैं काम

बता दें, पूजा गौर का जन्म 1 जून 1991 को अहमदाबाद में हुआ था. 27 साल की पूजा छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं और वह ‘प्रतिज्ञा’ के अलावा कई अन्य शोज़ में भी काम कर चुकी हैं. लाइफ ओके पर आने वाले शो ‘सावधान इंडिया’ के कई एपिसोड्स पूजा होस्ट कर चुकी हैं. इसके अलावा वह ‘फियर फैक्टर 5’ में भी नजर आई थीं. पूजा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी. वह सबसे पहले सोनी के शो ‘कितनी मोहब्बत है’ में नजर आई थीं जो कुछ ही एपिसोड्स के बाद बंद हो गया था. उसके बाद उन्हें ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ में काम करने का मौका मिला जिसके बाद वह घर-घर में मशहूर हो गयीं. बता दें, हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘केदारनाथ’ में पूजा गौर भी हैं और आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ में भी वह नजर आएंगी. हमें यकीन है कि सीरियल की तरह फिल्मों में भी दर्शकों को उनका काम पसंद आएगा.

पढ़ें बालिका वधु की ‘आनंदी’ ने चुना अपना हमसफ़र, खुद से 18 साल बड़े इस लड़के से करने जा रही हैं शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button