बॉलीवुड

बिग बॉस 12: जिस काम में रोमिल ने मानी हार, दीपक ने कर दिखाया वो काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के शो में काफी दिन से घर के अंदर का माहौल काफी टेंशन भरा चल रहा था, शो के अंतिम पड़ाव में घर का हर सदस्य अपने लिए खेल रहा था, जिस वजह से घर के अंदर रह रहे दोस्त भी एक दूसरे के दुश्मन बनते नजर आ रहे थे, क्योंकि शो के आखिरी पड़ाव में आकर हर कोई अपने लिए गेम खेल रहा है, और यही वो वजह रही है कि बिग बॉस के इस सीजन का सबसे चर्चित ग्रुप हैप्पी क्लब भी अब टूट चुका है।

लेकिन कहते हैं ना कि खराब दिनों के बाद अच्छे दिन भी आते हैं और वो अच्छे दिन घर में आए हैं जिसके बाद घर के अंदर आपको लड़ाईझगड़ा ने देखते हुए हंसी-मजाक और प्यार देखने को मिलेगा। शो मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें दिखाया गया है की जसलीन रोमिल को डांस करना सिखा रही हैं। जसलीन रोमिल को चढ़ती जवानी तेरी चाल मस्तानी गाने पर डांस मूव्स दिखा रहे हैं। यकीन मानिए जितनी शिद्दत से जसलीन रोमिल को डांस स्टेप्ससिखा रही हैं रोमिल भी उनको सीखने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन आखिर में वो हार मान जाते हैं और फिर जसलीन रोमिल को हटाकर दीपक को अपना डेंस पार्टनर चुन लेती हैं।

वीडियो में जसली, मेघा और चढ़ती जवानी और डोला-डोला गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं डांस के बाद दीपक हाई हील्स पर चलना भी सीख रहे हैं, दीपक उन हील्स को पहन कर खड़े भी नहीं हो पा रहे हैं, तब रोमिल उनकी चलने में मदद करते हैं। ये वीडियो देखने के बाद आप भी भूल जाएंगे की घर में लड़ाई-झगड़े का माहौल भी है और ये वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। देखें वीडियो-

बता दें कि घर में बीते दिनों से काफी तनाव भरा माहौल रहा है, एक टॉस्क को लेकर घर के जिगरी दोस्तों के बीच भी लड़ाई देखने को मिली थी। वहीं टॉस्क को जीतने के लिए दीपक ने सोमी को धोखा दे दिया थे जिसके बाद सोमी ने उनको दोगला इंसान कह दिया था और ये बात दीपक को काफी खराब लगी थी और उसका पश्चाताप करने के लिए दीपक ने घर में ऐसा कुछ कर दिया था कि किसी ने उनको फर्जी कह दिया था तो किसी ने  इसको उनकी नई स्ट्रेटजी बता दिया था।

Back to top button