बॉलीवुड

किंग खान को ट्रेनिंग देती दिखीं बेटी सुहाना, यहां देखिये दिल चुरा लेनी वाली तस्वीर

बॉलीवुड की दुनिया में यूं तो एक से बढ़कर एक अभिनेता है, लेकिन किंग खान का दूसरा कोई जवाब नहीं है। जी हां, किंग खान यानि शाहरूख ने अपने बलबूते बॉलीवुड में नाम और फेम दोनों बनाया है। शाहरूख खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है, क्योंकि इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। इन दिनों शाहरूख खान अपनी आने वाली फिल्म जीरो को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त हैं और इसी बीच उनकी बेटी सुहाना खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सुहाना खान भी अपने पापा की तरह अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म जीरो में शाहरूख के साथ अनुष्का और कैटरीना कैफ नजर आ रही है। यह जोड़ी दोबारा बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। इससे पहले इस तिकड़ी को जब तक है जान फिल्म में देखा गया था और यह फिल्म पर्दे पर जमकर कमाल मचाया था। इतना ही नहीं, शाहरूख, अनुष्का और कैटरीना को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस बेहद बेताब है और यही वजह है कि सभी लोग बेसब्री से फिल्म जीरो के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। शाहरूख के लिए यह फिल्म टर्निंग साबित हो सकती है।

शाहरूख को सीखा रही हैं सुहाना

शाहरूख खान की बेटी सुहाना की इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने पापा को गाना सिखाती हुई नजर आ रही है। जी हां, सुहाना अपने पापा के साथ फिल्म जीरो के सेट पर दिखाई दी, जहां वे अपने पापा को ट्रेंड करती हुई नजर आ रही है। माना जा रहा है कि सुहाना अपने पापा को फिल्म जीरो के गाने का लिरिक्स याद करवा रही है। शाहरूख खान ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि फिल्म ‘जीरो’ का गाना ‘मेरा नाम तू’ के लिरिक्स मेरी बेटी ने मुझे सिखाया है।

सलमान संग जुगलबंदी करते दिखेंगे शाहरूख

सलमान और शाहरूख की जोड़ी के फैंस तो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि बड़े पर्दे पर यह जोड़ी लंबे समय के बाद कमबैक कर रही है। इतना ही नहीं, इस फिल्म में एक गाने में सलमान औऱ शाहरूख दोनों जमकर जुगलबंदी करते दिख रहे हैं। यही वजह है कि यह फिल्म इस साल की सबसे धमाकेदार फिल्म साबित हो सकती है। इतना ही नहीं, शाहरूख, अनुष्का औऱ कैटरीना ने इस फिल्म के लिए जी जान से मेहनत की है और हर कोई अपने किरदार में पूरी तरह से डूब गया है।

याद दिला दें कि यह फिल्म 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, जिसकी वजह से शाहरूख बहुत ही ज्यादा बिजी नजर आ रहे हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए अनुष्का इतनी ज्यादा नहीं दिख रही हैं, क्योंकि सूत्रों की माने तो वे इन दिनों आराम कर रही हैं। इस फिल्म में शाहरूख बउआ के लिए किरदार में नजर आएंगे तो वहीं अनुष्का का किरदार भी काफी चुनौतियों से भरा पड़ा है।

Back to top button