बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये मशहूर सिंगर खा चुके हैं जेल की हवा, नंबर 3 पर लगा था सबसे गंभीर आरोप

आम आदमी से सेलिब्रिटी बनने पर एक व्यक्ति की जिंदगी में बहुत सारे बदलाव आते हैं. वह जहां भी जाता है उसके आस-पास लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. एक बड़ी संख्या में लोग उन्हें फॉलो करने लगते हैं और वह कई लोगों के रोल मॉडल हो जाते हैं. सेलिब्रिटी बनने के बाद व्यक्ति की कोई पर्सनल लाइफ नहीं रह जाती. उनकी छोटी-छोटी हरकतें मीडिया अपने कैमरे में कैद करने लगता है. ऐसे में यदि उनसे जाने अनजाने में कोई भी गलती हो जाती है तो वह मीडिया की हैडलाइन बन जाती है. उनके लिए उस गलती को मीडिया से छुपा पाना नामुमकिन हो जाता है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटीज से मिलवाने जा रहे हैं जो अपनी बेहतरीन आवाज़ के लिए तो दुनियाभर में मशहूर हैं लेकिन अपनी हरकतों के कारण जेल जा चुके हैं. उन्होंने कुछ ऐसे अपराध किये हैं जिस वजह से उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी.

आदित्य नारायण

आदित्य नारायण मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं. हाल ही में अपनी कार से एक ऑटो रिक्शा वाले को टक्कर मार देने की वजह से उन्हें जेल जाना पड़ा था. ऑटो का ड्राइवर और उसमें बैठी महिला गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे.

अभिजीत भट्टाचार्य

अभिनीत भट्टाचार्य सिंगिंग के लिए कम और बड़बोलेपन के लिए ज्यादा जाने जाते हैं. एक बार सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक महिला के खिलाफ उन्होंने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर दिया था जिस वजह से उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी.

अंकित तिवारी

फिल्म ‘आशिकी 2’ के गाने ‘सुन रहा है ना तू’ से अपनी पहचान बनाने वाले अंकित तिवारी पर अपनी ही गर्लफ्रेंड के साथ रेप का आरोप लगा था. इस मामले में वह गिरफ्तार भी हो चुके हैं.

प्राजक्ता शुक्रे

इंडियन आइडल 1 की कंटेस्टेंट प्राजक्ता शुक्रे को शराब पीकर गाड़ी चलाने और दो लोगों को घायल करने के जुर्म में हवालात जाना पड़ा था.

जुबिन गर्ग

फिल्म ‘गैंगस्टर’ के गाने ‘या अली’ से मशहूर हुए सिंगर जुबिन गर्ग पब्लिक प्लेस पर एक नाबालिग बच्चे को थप्पड़ मारने के जुर्म में जेल जा चुके हैं.

राहत फ़तेह अली खान

मशहूर सिंगर राहत फ़तेह अली खान तय सीमा से ज्यादा विदेशी मुद्रा रखने के जुर्म में जेल जा चुके हैं. उनके पास से 1 लाख 24 हजार डॉलर बरामद हुए थे.

मीका सिंह

बॉलीवुड के टॉप सिंगर मीका सिंह अपने ही एक फैन को थप्पड़ मारने के जुर्म में हवालात की हवा खा चुके हैं.

अदनान सामी

अदनान सामी की पत्नी सबा ने उन पर धोखाधड़ी और उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था. इतना ही नहीं उन्होंने अदनान पर कई अन्य गंभीर आरोप लगाये थे जिस वजह से उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

विशाल डडलानी

विशाल डडलानी ने दिगंबर जैन संत की नग्नता पर विवादित बयान दिया था जिस वजह से देशभर में जैन समाज ने उनका विरोध किया था. इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था.

सूरज बहादुर

इंडियन आइडल के एक्स कंटेस्टेंट सूरज बहादुर बीते साल चोरी के मामले में गिरफ्तार हुए थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि उन पर चोरी के 24 से ज्यादा मामले दर्ज किये जा चुके हैं.

पढ़ें : दुनिया की ऐसी जेल जहां जाने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button