बॉलीवुड

ईशा अंबानी के संगीत में सलमान ने किया बैकग्राउंड में डांस, तो अमिताभ औऱ आमिर ने परोसा मेहमानों को खाना

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की एकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी हो गई और आज उनका मुंबई में दूसरा रिसेप्शन भी है, जो उनकी शादी और संगीत समारोह की तरह ही भव्य और आकर्षक है। इस पार्टी में भी बॉलीवुड जगत से लेकर के, बड़े-बड़े उघोगपतियों और राजनेताओं ने शिरकत की है।

बता दें की शायद ही ये एक ऐसी शादी है जिसके हर छोटे-बड़े फंक्शन में हर सितारा मौजूद रहा हो, इतना ही नहीं मौजूद रहने के साथ उसने कई ऐसी चीजें भी उन फंक्शंस में हुई जो इसके पहले शायद ही किसी शादी में आपने देखी हो। आपने इसके शायद ही किसी शादी में अभिषेक- ऐश्वर्या, और गौरी खान को किसी फंक्शन में स्टेज पर डांस पर्फामेंस देते देखा हो लेकिन ईशा के संगीत समारोह में इन सबने डांस पर्फामेंस दी थी।

हालांकी अब संगीत समारोह की बात उठी है तो इससे एक बात और याद आई है और वो ये की ईशा के संगीत फंक्शन में जब उनके भाई आकाश अंबानी ने डांस किया था तो सलमान खान उनके बैकग्राउंड डांसर बने थे और जो बात उनके फैंस को जरा भी पसंद नहीं आई थी। और ऐसा ही एक वीडियो ईशा की शादी का सामने आया है जिसे देखकर शायद अमिताभ और आमिर खान के फैंस को अच्छा ना लगे। देखें वीडियो-

आपको भी इस वीडियो को देखकर अजीब लग रहा होगा, कि इतना बड़ा फंक्शन और ऐसा तो हो नहीं सकता की वहां लोग ना हो और अमिताभ और आमिर को लोगों को खाना परोसना पड़े। सूत्रों की मानें तो ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने लड़कीवालों की भूमिका निभाई है औऱ इसी के चलते वो लोगों को खाना सर्व कर रहे हैं। बता दें कि ईशा की शादी वाले दिन भी भारत के बाहर से आए मेहमानों को भारतीय रीति-रिवाजों और शादी के हर एक स्टेप को समझाने के लिए अंग्रेजी में अनुवाद करके भी बताया था।

Back to top button