दिलचस्प

बिग बॉस 12: दीपिका को मिला शेरनी का दर्जा, फैंस ने कहा सबसे अच्छा खेल रही हैं

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस का शो अपने अंतिम पड़ाव पर है और ऐसे में घर का हर सदस्य गेम को जीतने के लिए अपनी जी जान लगाए दे रहा है। शो के अंतिम पड़ाव में कोई भी कंटेस्टेंट ऐसी गलती नहीं करना चाहता है जिस वजह से वो घर के बाहर हो जाए, जिसके चलते घर में बनी रहने की कवायद में घर का हर एक सदस्य किसी भी हद तक जा रहा है। हमने आपको अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि दीपिका की घर में सुरभी और दीपक से लड़ाई हो गई थी।

दरअसल शो मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया हैं जिसमें घर वाले लग्जरी बजट टॉस्क करते नजर आ रहे हैं। घर के लोगों को खुद को बचाने के लिए अपने-अपने नाम का बस्ता लेकर बस में बैठना है, इस टॉस्क के दौरान दीपिका, सुरभी और दीपक में बहस हो जाती है। जिसमें एक बार फिर से सुरभी और दीपक के सामने दीपिका हार जाती हैं,और झुंझलाती हुई घर के अंदर चली जाती हैं। और फूट-फूट कर रोने लगती हैं।

 

बता दें कि दीपिका का इस तरह से रोना उनके फैंस को जरा भी पसंद नहीं आया, और दीपिका को इस तरह से रोता देखकर उनके फैंस ने दीपक और सुरभी को सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया और खूब खरी खोटी सुनाई। उनके फैंस ने दीपिका को हिना की तरब ही घर की शेरनी बताया है तो किसी ने ये भी कहा कि इस गेम को सिर्फ दीपिका ही अच्छे से खेल रही हैं। वो अपनी लिमिट में रहते हुए भी गेम को काफी अच्छे से खेल रही हैं। भले ही घर के कुछ सदस्य दीपिका को फेक कहते हों लेकिन उनके फैंस जानते हैं कि दीपिका असल में भी ऐसी ही हैं। तो चलिए दिखाते हैं आपको दीपिका के फैंस के वो ट्वीट जो लोगों ने उनको सपोर्ट करते हुए लिखे हैं।

Back to top button