बॉलीवुड

बहन के साथ मिलकर टाइगर श्रॉफ ने खोला जिम, फोटोशूट देखकर आप भी कहेंगे वाह

बॉलीवुड में ज्यदातर सितारे फिल्मों के अलावा साइड बिजनेस करते हैं. ऐसा शाहरुख खान, सलमान खान और कई बड़े सितारे करते हैं और अब उन्हीं के नक्शे कदम पर एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर भी निकल पड़े हैं. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी एक्शन फिल्मों के साथ-साथ मार्शल आर्ट और फिजिकल फिटनेस के लिए भी लोकप्रिय हैं. फिजिकल स्टंट्स और डांस की वजह से टाइगर का यूथ में क्रेज साफ़ झलकता है. ये पॉपुलैरिटी आगे और भी बढ़ने वाली है क्योंकि बहन के साथ मिलकर टाइगर श्रॉफ ने खोला जिम, जिसकी ओपनिंग 1 दिसंबर को बांद्रा में हुई.

बहन के साथ मिलकर टाइगर श्रॉफ ने खोला जिम

टाइगर मार्शल आर्टिस्ट और एक्रोबेट है और उनका यह हमेशा से सपना था कि वो एक बेहतरीन ट्रेनिंग सेंटर खोलें जो अब वो अपनी बहन के साथ मिलकर पूरा रहे हैं. 29 नवम्बर को टाइगर, कृष्णा और आयेशा श्रॉफ ने जिम की झलक मीडिया से साझा की थी, यह जिम MMA (मिक्स्ड मार्शल आर्ट) मान्यता प्राप्त होगा. विदेशी ट्रेनर्स और लेटेस्ट मशीनें भी मंगवाई गयी है. इन सब को ध्यान में रखते हुए ट्रेनिंग फीस भी काफी ज्यादा है. माना जा रहा है कि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी यहाँ ट्रेनिंग के लिए आ सकते है. टाइगर और कृष्णा दोनों ही इसके लिए काफी जिश में है. टाइगर जहाँ कही भी जाते है सबसे पहले उनसे फिटनेस के सवाल किए जाते है. बेहतरीन बॉडी होने की वजह से उन्हें काफी लोग फॉलो भी करते है. ऐसे में टाइगर बताते है कि उन्हें अपने डैड जैकी श्रॉफ से काफी इंस्पिरेशन मिलती है. वो हमेशा फिटनेस के लिए दोनों भाई बहनों को मोटीवेट करते है.

शायद यही वजह है कि 61 साल की उम्र में भी जैकी काफी मस्कुलर और स्पोर्टी नजर आते है. उनकी फिल्मों में वह काफी फिट नजर आते थे, भले ही उन्होंने कभी सिक्स एप्प्स पर फोकस न किया हो लेकिन वह संजय दत्त जैसे एक्टर को बॉडी के मामले में टक्कर दे चुके है. टाइगर के अंदर भी यह क्वालिटी नजर आती है.

एक्टिंग इस नॉट माई पैशन – कृष्णा श्रॉफ

 

View this post on Instagram

 

I’m pretty sure i’ve found my second home, everybody and anybody are invited! @mmamatrixofficial @kishushroff #mmamatrix #thepathofthewarrior #opensondec1 ? @shariquealy

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

IANS से एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा से यह पूछा गया था कि वह एक्टिंग फील्ड में कब उतरेंगी. तब उन्होंने बताया कि वह अपने भाई टाइगर की तरह पिता के कदमो पर नहीं चलेगी. उन्होंन कहाँ मुझे कैमरा के सामने आने में उतनी दिलचस्पी नही है. मेरे कुछ दोस्त है जिन्हें मै 20 सालों से जानती हूं, मैं काफी क्लोज नेचर की हूं. कृष्णा एरोबिक्स और मार्शल आर्ट में बेहतरीन है. फ़िलहाल तो टाइगर अपनी आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ इयर 2 की शूटिंग पूरी कर चुके है जो अगले साल 10 मई 2019 में रिलीज होगी. टाइगर इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर हैं और उन्हें डांस करने के साथ-साथ एक्शन के लिए भी पसंद किया जाता है.

Back to top button