बॉलीवुड

इन फिल्मी सितारों की उम्र है एक जैसी फिर भी लगते हैं अलग, तीन नंबर वाले बन चुके हैं बाप-बेटे

बॉलीवुड में कलाकारों को अलग-अलग तरह के किरदार निभाने पड़ते हैं. किसी फिल्म में कोई भाई-बहन बने हैं तो किसी दूसरी फिल्म में वे लवर्स बन जाते हैं. किसी फिल्म में हीरो और विलेन बने हैं तो किसी दूसरी में बाप-बेटे बन जाते हैं. जिसका जैसा टैलेंट उसे वैसा किरदार मिल जाता है और दर्शकों के बीच उनकी वही इमेज बन जाती है. इस बात का सबूत आप कहीं दूर से नहीं बल्कि हमारे बॉलीवुड के कुछ कलाकारों से ले सकते हैं. इन फिल्मी सितारों की उम्र है एक जैसी फिर भी लगते हैं अलग, ऐसा उनके पर्दे पर निभाए गए किरदारों की वजह से होता है.

इन फिल्मी सितारों की उम्र है एक जैसी फिर भी लगते हैं अलग

अक्सर हम बॉलीवुड सितारों को फिजिकल फिटनेस और ब्यूटी के लिए कई पैतरे अपनाते हुए देखते है. खुद को फिजिकली फिट रखने के लिए ये सितारे घंटो जिम में ट्रेनिंग, योग और स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते है. काम और फिटनेस दोनों को एक साथ लेकर चलना आम आदमी के बस की बात तो नही है, इसीलिए तो इन बॉलीवुड एक्टरों की उम्र मापने में आप गलती कर जाते है. ये है कुछ वह सितारे जिनकी उम्र उनके कई हमउम्र के लोगो के लिए फिटनेस मेन्टेन करने का सबक बन गयी है.

ऋतिक रोशन और नवाजुद्दीन सिद्दिकी

बॉलीवुड के हंक ऋतिक रौशन की उम्र 44 साल है और उम्र के इस पड़ाव पर भी लड़कियां उनकी दीवानी है. अब दूसरी ओर नवाजुद्दीन सिद्दिक़ु हैं और इन दोनों की उम्र भी 44 साल ही है, लेकिन अगर आप दोनों को साथ में देखेंगे तो लगेगा कि ऋतिक नवाज से छोटे है. कई नए एक्टर्स ऋतिक के स्टाइल को कॉपी करने की भी कोशिश करते है.

हेमा मालिनी और फरीदा जलाल

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और हिंदी फिल्मों की क्यूट मां फरीदा जलाल दोनों ही 69 साल की है, लेकिन तस्वीर देखकर ये कौन कहेगा कि दोनों उम्र के एक ही पायदान पर खड़ी है.

आलोक नाथ और सनी देओल

क्या आपको मालूम है कि फिल्म जीत में आलोक नाथ की बेटी का किरदार करिश्मा ने निभाया था और करिश्मा सनी देओल से प्यार करती थीं. मतलब फिल्म में आलोक नाथ सनी देओल के पिता की उम्र में थे जबकि इन दोनों की ही उम्र 61 साल है. सनी आज भी फिल्मों में एक्टर बनते हैं और आलोक नाथ साल 1989 से ही पिता के किरदार में नजर आए इसलिए वो इंडस्ट्री के फेवरेट बापूजी हैं.

ग्रेसी सिंह और करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह और बेबो करीना कपूर दोनों की उम्र 37 साल है, लेकिन वक्त ने शायद ग्रेसी पर अपनी छाप छोड़ दी है और करीना आज भी यंग दिखती हैं. इनकी तस्वीर देखकर आपको भी लग ही गया होगा कि कौन किससे छोटा दिखता है और कौन बड़ा दिखता है.

आलिया भट्ट और परज़ान दस्तूर

आलिया भट्ट और परज़ान दस्तूर दोनों 25 साल के है लेकिन आलिया परज़ान से बड़ी लगती है. शायद ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आलिया अपनी फिल्मो में अलग-अलग के किरदार निभा चुकी हैं, जबकि परजान को सभी फिल्म कुछ-कुछ होता है की वजह से ही जानते हैं.

Back to top button