बॉलीवुड

कैटरीना का बड़ा खुलासा ‘रिसेप्शन के बाद अब कभी नहीं करेंगे दीपिका-रणवीर मुझे इनवाइट’

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका और रणवीर अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दीपिका और रणवीर भले ही अब काम पर लौट चुके हैं, लेकिन उनकी वेडिंग पार्टी की चर्चा भी थमी नहीं है। हाल ही में दीपिका और रणवीर की वेडिंग पार्टी में शामिल हुई कैटरीना कैफ ने एक बड़ा खुलासा किया है। जी हां, कैटरीना कैफ ने दीपिका और रणवीर की वेडिंग पार्टी को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसके बाद कैटरीना खुद ही बहुत ज्यादा डरी हुई हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दीपिका और रणवीर ने मुंबई में बॉलीवुड के लिए ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया था, जिसमें पूरा बॉलीवुड नज़र आया था। इसी सिलसिले में दीपिका ने कैटरीना के साथ कोल्ड वार खत्म करके उन्हे इनवाइट किया था। दीपिका के आमंत्रण के बाद कैटरीना पूरी तरह से भावुक हो गई थी और वे फंक्शन में शामिल हुई। कैटरीना जब फंक्शन में गई तो सबसे पहले दीपिका से मिली और फिर दोनों ने काफी देर तक बात की और एक साथ ठुमके भी लगाए। ऐसे में माना जा रहा था कि दोनों के बीच कोल्ड वार खत्म हो गया था, लेकिन अब कैटरीना के बयान से मामला पूरी तरह से पलट गया।

दीपिका और रणवीर अब मुझे कभी नहीं बुलाएंगे

फिल्म जीरो का प्रमोशन कर रही कैटरीना कैफ ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि रिसेप्शन के बाद मैं बहुत ज्यादा डर गई हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि अब वे मुझे अभी नहीं बुलाएंगे। कैटरीना कैफ ने कहा कि मैंने उनके यहां रखे चॉकलेट को आधी से ज्यादा खा गई, जिसकी वजह से अब मुझे बहुत डर लग रहा है कि वे मुझे अपने किसी फंक्शन में बुलाएंगे या नहीं। इतना ही नहीं, कैटरीना ने कहा कि वे जब भी चॉकलेट देखती हैं, तो खुद को रोक नहीं पाती है और यही वजह है कि वे सारा चॉकलेट खा जाती हैं।

मैं बहुत इमोशनल हूं, इसलिए दिल की सुनती हूं

कैटरीना कैफ ने आगे कहा कि मैं बहुत ही ज्यादा इमोशनल हूं और मैं सिर्फ अपने दिल की बात सुनती हूं। जी हां, कैटरीना ने कहा कि जब दीपिका की शादी की खबर सामने आई तो लोगों ने मुझसे पूछा कि तुम्हे आमंत्रण मिला है? मेरे पास कुछ समय कुछ जवाब नहीं था, लेकिन जब मुझे आमंत्रण मिला तो मैं पूरी तरह से भावुक हो गई और बिना कुछ सोचे समझे उनके रिसेप्शन में चली गई। बता दें कि दीपिका और रणवीर के वेडिंग पार्टी में कैटरीना बहुत सुंदर लग रही थी।

कैटरीना की अगली फिल्म जीरो होने वाली है रिलीज

कैटरीना की अगली फिल्म जीरो रिलीज होने वाली है, जोकि एक बड़ी फिल्म है। इस फिल्म शाहरूख, कैटरीना और अनुष्का हैं। इसमें कैटरीना ने एक सुपरस्टार का किरदार निभाया है। कैटरीना की फिल्म में एक धमाकेदार गाने के साथ एंट्री होती है। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी, जिसका इंतजार दर्शको के बेसब्री से है।

Back to top button