बॉलीवुड

दीपिका के पति से पूछा गया ‘एक चुटकी सिंदूर की कीमत’, रणवीर ने दिया बेहद हैरान करने वाला जवाब

फिल्मों के प्रमोशन के लिए फिल्म का लीड कैरेक्टर औ फिल्म मेकर्स के कंधों पर आ जाता है. अब इन दिनों ऐसा ही काम अभिनेता रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी कर रहे हैं जब वो एक शो से दूसरे शो प्रमोशन के लिए घूम रहे हैं. शादी के बाद रणवीर सिंह की ये पहली फिल्म होगी जिसका प्रमोशन करने वो सुनील ग्रोवर के नये शो ‘कानपुर वाले खुराना’ में पहले गेस्ट बनकर आ रहे हैं. यहां पर वो अपनी फिल्म सिम्बा का प्रमोशन करेंगे और यहां इस शो में जब दीपिका के पति से पूछा गया ‘एक चुटकी सिंदूर की कीमत’, इसपर रणवीर का जवाब आपको बहुत ज्यादा हैरान कर सकता है क्योंकि पहले तो वे खूब हंसे और फिर कुछ अलग ही कहा.

दीपिका के पति से पूछा गया ‘एक चुटकी सिंदूर की कीमत’,

15 दिसंबर से शुरु होने वाले सुनील ग्रोवर और उनकी टीम ने अपने पहले मेहमान की टांग खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी. शो में रणवीर और रोहित ने खूब मस्ती की और इस मस्ती भरे वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है. ‘कानपुर वाले खुराना जी’ शो के कई प्रोमो आ चुके हैं जिसमें रणवीर से सुनील ग्रोवर ने दीपिका के एक चुटकी सिंदूर की कीमत पूछी, तो इसका जवाब रणवीर ने ठहाके लगाकर हंसते हुए दिया. सुनील कहते हैं, ”रमेश बाबू के हाथ तो नहीं आईं दीपिका लेकिन वो आ गईं रणवीर के पास”, इस बात पर रणवीर हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए. जब रणवीर ने हंसने के अलावा कोई जवाब नहीं दिया तब सुनील ने कहा, ”एक चुटकी सिंदूर के लिए 15 फंक्शन लगे हैं.” इसके बाद शो के दूसरे एंकर ने कहा आपने इटली में शादी की, इस बात को काटते हुए रोहित बोले, ”इटली में की, मुंबई और बैगलुरू में की, कहां नहीं की शादी ये बताओ.”

आपको बता दें कि ‘एक चुटकी सिंदूर की कीमत’ दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म ओम शांति ओम (2007) का है. इस फिल्म से दीपिका ने धमाकेदार बॉलीवुड में शुरुआत की थी. निर्देशिका फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम का ये डायलॉग इतना फेमस हुआ था कि दीपिका और रणवीर की शादी के जितने मेम बने उनमें से ज्यादतर में एक चुटकी सिंदूर की कीमत के बारे में बातें हुईं. गौरतलब है कि 14 और 15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी की. इसका रिसेप्शन उन्होंने बैंगलुरू और दो बार मुंबई में दिया.

आ रही है रणवीर सिंह की फिल्म

28 दिसंबर को रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिम्बा रिलीज हो रही है. इस फिल्म को रोहित शेट्टी निर्देशित और करण जौहर निर्मित कर रहे हैं. फिल्म का एक गाना कुछ दिन पहले रिलीज हुआ है जिसमें रोहित के सारे फेवरेट एक्टर्स अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयष तलपड़े नजर आए. इसके अलाव अजय देवगन फिल्म के एक खास सीन में भी नजर आएँगे.

Back to top button