बॉलीवुड

ईशा अंबानी की शादी में रवीना टंडन की बेटी ने लूटी लाइमलाइट, लहंगे में दिखीं सबसे ज्यादा सुंदर

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंध गयीं. ईशा के होने वाली पति आनंद पीरामल, पीरामल ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. शादी के शुभ मौके पर मुंबई में स्थित अंबानी निवास ‘एंटीलिया’ को लाल रंग के फूलों से सजाया गया था. घर के आस-पास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए थे. देश की सबसे बड़ी शादी में राजनीति, खेल और फिल्म जगत के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल हुए थे. बता दें, ईशा अंबानी की शादी में सिर्फ देश नहीं बल्कि विदेशों से भी मेहमान शामिल हुए. अमेरिकन पॉप सिंगर बेयोंसे को भी ईशा की शादी में आने का निमंत्रण मिला था. इसके अलावा अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन भी मुकेश अंबानी की खास मेहमान बनकर भारत आई थीं. लेकिन ईशा की शादी में जो लड़की सारी लाइमलाइट ले गयी वह रवीना टंडन की बेटी थी. जी हां, ईशा अंबानी की शादी में रवीना टंडन की बेटी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. जिस किसी ने भी उनकी बेटी को देखा, बस देखता ही रह गया.

रवीना की बेटी पर टिकी सबकी नजरें

अभिनेत्री रवीना टंडन की खूबसूरती से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन उनकी बेटी को कम ही लोगों ने देखा होगा. बता दें कि रवीना की एक बेटी भी हैं जिनका नाम रक्षा थडानी है. रक्षा बिलकुल अपनी मां जैसी दिखती हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि वह खूबसूरती के मामले में रवीना से भी आगे हैं. हालांकि अभी उनकी उम्र महज 12 साल है लेकिन कुछ सालों बाद वह बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बनने वाली हैं. रक्षा बहुत ही प्यारी हैं और अपनी पढ़ाई कम्पलीट कर रही हैं. ईशा अंबानी की शादी में सभी बॉलीवुड हस्तियां अपने-अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे. ऐश्वर्या राय भी अपनी बेटी आराध्या को लेकर आई थीं. लेकिन सबकी नजरें रक्षा पर जाकर ठहर गयीं.

दिख रही थी मां की तरह खूबसूरत

दरअसल, आजकल स्टार किड्स का ज़माना है. नई जेनरेशन के फेमस स्टार किड्स जैसे कि सुहाना खान, सारा अली खान, खुशी कपूर और जान्हवी कपूर के बारे में हर कोई जानता है. आये दिन कोई न कोई खबरें इन्हें लेकर आती ही रहती हैं. पर कुछ स्टार किड्स ऐसी भी हैं जो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस होने के बावजूद लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करते. ऐसी ही स्टार किड हैं रक्षा थडानी. इसलिए जब पहली बार लोगों ने उन्हें सजा-धजा देखा तो वह उनकी खूबसूरती निहारते ही रह गए. वह लहंगे में बिलकुल अपनी मां की तरह दिख रही थीं.

आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए रवीना की बेटी रक्षा थडानी की खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं. तस्वीरें देखने के बाद आपकी नजरें रक्षा से हटेंगी नहीं. वह वाकई बहुत प्यारी हैं और आप भी यही कहेंगे कि ईशा की शादी में वह सबसे हटकर दिख रही थीं.

पढ़ें: अभिनेत्री रवीना टंडन ने खोला दीपिका का बड़ा राज, जिसे जानकर शर्म से लाल हो गये रणवीर सिंह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button