बॉलीवुड

Isha Ambani Wedding: शादी में निक संग पहुंची प्रियंका तो वहीं लाल साड़ी में ऐश्वर्या लगी बेहद खूबसूरत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क:  देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आज सात फेरों में बंधने वाली हैं। ईशा की शादी की धूम महीनों पहले से ही दिखाई दे रही है। ईशा की इंगजेटमेंट से लेकर शादी के हर छोटे-बड़े फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक के बड़े-बड़े दिग्गजों ने शिरकत की।

ईशा अंबानी की शादी पीरामल ग्रुप ऑफ इंडस्ट्री के सीईओ अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हो रहे हैं, ये दोनों ही परिवार काफी पुराने दोस्त हैं। ईशा की शादी में बॉलीवुड सितारों का हुजूम उमड़ा है। जहां नई नवेले जोड़े प्रियंका और निक भी ईशा की शादी में शिरकत करने के लिए पहुंच गए है। प्रियंका ईशा की शादी में क्रीम कलर का लहंगा पहन कर पहुंची है वहीं निक ब्लैक कलर के सूट में नजर आए दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे थे।
https://www.instagram.com/p/BrSYS6dnHeI/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

 

 

View this post on Instagram

 

#priyankachopra #nickjonas ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️#ishaambani #anandpiramal #bigfatindianwedding #desiwedding #ambaniwedding #ishakishaadi #nitaambani ❤️❤️❤️ @viralbhayani pc in @jade_bymk

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं ऐशवर्या राय और अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या के साथ ईशा अंबानी की शादी में पहुंचे हैं। ऐश्वर्या के गेटअप ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं। लाल रंग की साडी़ में जडा़ऊ हार पहने हुए ऐश्वर्या ने अपने जोधा लुक की याद दिला दी है, वहीं ब्लैक कलर की शेरवानी में अभिषेक भी कहर ढा़ रहे हैं, बात करें आराध्या की तो छोटी सी आराध्या ने आरेंज कलर का लहंगा पहन रखा है। ईशा की शादी के ये वीडियो सोशल मीडिया मं जमकर वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि ईशा अंबानी की शादी उनके मुंबई स्थित घर एंटीलिया से हो रही है, उनके पूरे घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है, बता दें कि ना सिर्फ घर बल्कि आस-पास के एरिए को भी इतने खूबसूरत अंदाज में सजाया गया है कि उससे नजर नहीं हट रही हैं। अंबानी हाउस और उसके घर के आस-पास की सजावट के वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं। ईशा की शादी को देखकर यही लग रहा है जैसे कोई फेयरी टेल चल रही है जो देखने और महसूस करने में बेहद ही खूबसूरत है।

 

View this post on Instagram

 

Zoom in ???

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बात करें सजावट की तो अंबानी के घर में जो भी शादी के फंक्शन हुए हैं वो बहुत ही भव्य तरीके से हुए हैं, हाल ही में उदयपुर के ओबरॉय उदय विला में हुए संगीत समारोह में भी वहां की सजावट देखते ही बनती थी। ईशा के संगीत में ना सिर्फ बॉलीवुड, बिजनैसमैन यहां तक की विदेशों से भी कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। संगीत समारोह के सभी वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुए थे जिसमें सभी लोग मस्ती करते नजर आ रहे थे।

Back to top button