बॉलीवुड

दीपिका के बाद इस स्टार के टैटू ने मचाया हंगामा, जानें किसका लिखा है नाम

बॉलीवुड में भी प्यार जताने का फिल्मी तरीका कभी नहीं बदला है। जिनसे आप बेहद प्यार करते हैं या जिन्हें भूलना नहीं चाहते उनके नाम का टैटू बनवा लेना बहुत ही पुरानी बात है। हालांकि यह चीज आज भी फैशन में हैं। इस लिस्ट में दीपिका का नाम हमेशा से जुड़ता रहा है क्योंकि उन्होंने अपने गर्दन पर आरके यानी रनबीर कपूर के नाम का टैटू कराया था। हालांकि रणवीर से शादी के बाद टैटू हट भी गया था, लेकिन एक बार फिर य़ह टैटू चर्चा में है। इतना ही नहीं दीपिका के अलावा कोई औऱ भी है जिसके टैटू ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

खुशी कपूर के टैटू ने खींचा ध्यान

बॉलीवुड की  दिवंगत अदाकार श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर आजकल अपने टैटू को लेकर चर्चा में हैं। खुशी कपूर ने फिल्मों में अभी तक कदम भी नहीं रखा है , लेकिन अपने लुक्स और फैशन को लेकर वह अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनकी टैटू वाली तस्वीरें जबरदस्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनका यह टैटू कि किसी लवर के लिए नहीं बल्कि उनके परिवार के नाम पर है।

दरअसल यह टैटू चर्चा में तब आया जब कपूर परिवार अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के फंक्शन में पहुंचा था। यहां खुशी कपूर ने पूरा ट्रेडिशनल लुक हायर किय़ा हुआ था।उन्होंने मनीष मन्होत्रा का डीजाइन किया हुआ लंहगा पहना था और इस ड्रेस में वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। साथ ही उनके ब्लाउज की डिजाइन भी बेहद ही खूबसूरत थी औऱ उनका टैटू भी बेहद स्टनिंग लग रहा था।

क्या है टैटू

खुशी का यह टैटू किसी हीरो के लिए नहीं बल्कि उनके परिवार के लिए हैं औऱ इसपर कई नाम नहीं बल्कि रोमन नंबर प्रिंटेड हैं। उनका टैटू है VVIXIIIXI अब आपको इसका मतलब बताते हैं। v यानी 5 जो खुशी की बर्थडेट है। VI यानी 6 मार्च जो जान्हवी की बर्थ डेट है। XIII यानी 13 अगस्त जो श्रीदेवी की बर्थडेट है औऱ XI यानी 11 नंवबर जिस दिन बोनी कपूर का जन्मदिन होता है। यह टैटू उनके लिए उनका परिवार कितना अहमियत रखता है यह दर्शाता है।

खुशी कपूर भी जानह्वी की तरह अपनी मां श्री देवी के बहुत ही करीब थीं। मां का अचानक से चले जाना उनके लिए भी किसी सदमें से कम  नहीं था। हालांकि वह भी काफी खुद को स्ट्रांग बनाई हैं और हर फंक्शन में अपने पिता औऱ बहन के साथ जाती हैं। ईशा अंबानी के प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन में भी उन्होंने जमकर धमाल मचाया था।

फैशन के मामले में हिट हैं खुशी

ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में खुशी ने सिल्वर रंग का लंहगा पहना था और साथ हॉल्टर नेक ब्लाउ भी। साथ ही खुशी ने एम्ब्रोइडरी दुपट्टा कैरी किया था। उन्होंने न्यूड मेकअप भी किया था जिनसे उनका चेहरा और खिलकर सामने आ रहाथा। गौरतलब है कि खुशी ने अभी तक फिल्मी पर्दे पर एंट्री नहीं की है, लेकिन अपने लुक और ग्लमैर से हर जगह अपनी पहचान बना ली है। अगर खुशी में बॉलीवुड में एंट्री करती हैं तो फिर उनके फैंस की कोई कमी नहीं रहेगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button