प्यार में डूबे इन स्टार्स ने बनवाया पार्टनर के नाम का टैटू, नंबर 5 को टैटू बनवाना पड़ गया भारी

टैटू बनवाना आजकल फैशन का एक हिस्सा बन चुका है. बड़ी संख्या में लोग अपने शरीर पर टैटू गुदवाते हैं. पर्मानेंट टैटू बहुत सोच समझ कर बनवाना चाहिए क्योंकि अगर आपने एक बार टैटू बनवा लिए तो इसे हटाना बहुत मुश्किल हो जाता है. इसे हटाने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं. अधिकतर प्रेमी जोड़े एक-दूसरे के नाम का टैटू बनवाना पसंद करते हैं. आम जिंदगी में आपने भी ऐसे कई कपल देखे होंगे जिन्होंने अपने पार्टनर के प्रति प्यार दिखाते हुए उनके नाम का टैटू बनवाया होगा. लेकिन ऐसा केवल आम जिंदगी में नहीं होता है. अपने पार्टनर के नाम का टैटू बनवाने का बुखार बॉलीवुड के कुछ सितारों पर भी चढ़ा था तभी तो उन्होंने अपने शरीर पर उनके नाम का टैटू बनवाया. जहां कुछ सितारे ये टैटू बनवाकर बहुत पछताए वहीं कुछ इसे बनवाकर बहुत खुश हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने शरीर पर पार्टनर के नाम का टैटू बनवाया है.

सैफ अली खान

सैफ अली खान का ‘करीना’ नाम का टैटू बहुत फेमस हुआ था. उन्होंने अपने हाथ पर करीना लिखवाया है.

अक्षय कुमार

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के नाम का टैटू बनवा रखा है.

सुजैन खान

सुजैन खान ने भी ह्रितिक के नाम से संबंधित कोई टैटू अपने हाथ पर बनवाया था. लेकिन तलाक के बाद उन्होंने टैटू का डिज़ाइन बदलकर आगे ‘follow your sunshine’ लिखवा लिया.

ह्रितिक रोशन

ह्रितिक ने भी अपनी कलाई पर सुजैन के नाम का टैटू बनवाया था. लेकिन तलाक के बाद भी आज ये टैटू उनकी कलाई पर है.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का टैटू भी बहुत फेमस हुआ था. रणबीर कपूर से रिलेशन के दौरान उन्होंने अपने गर्दन के पीछे वाले हिस्से पर ‘RK’ लिखवाया था. हालांकि अब ये टैटू उन्होंने हटवा दिया है.

प्रतीक बब्बर

प्रतीक बब्बर ने अपने हाथ पर एमी जैक्सन के नाम का टैटू बनवाया था. फिल्म ‘एक दीवाना था’ की शूटिंग के दौरान दोनों रिलेशनशिप में आये थे. बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद प्रतीक ने ये टैटू भी हटवा दिया.

एमी जैक्सन

प्रतीक की तरह एमी ने भी अपने हाथ पर प्रतीक के नाम का टैटू बनवाया था. बाद में ब्रेकअप की वजह से उन्हें भी ये टैटू हटवाना पड़ा. एमी ने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने ये टैटू बिना सोचे समझे बनवाया था.

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली ने अपने पति के नाम का टैटू रिंग फिंगर पर बनवाया है. उन्होंने ये टैटू पति के जन्मदिन पर बनवाया था.

प्रिंस नरूला

हाल ही में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने शादी की है. शादी से पहले उन्होंने युविका के नाम का टैटू अपनी गर्दन के बैक वाले हिस्से पर बना लिया था.

अनीता हसनंदानी

टीवी और फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने भी अपने पति रोहित के नाम का टैटू बनवाया है. उन्होंने अपने हाथ पर R लिखवाकर एक दिल बनवाया है.

ये भी पढ़ें अगर आपने भी अपने शरीर पर बनवाया है टैटू तो अब आपको कोई नहीं बचा सकता जानिए कैसे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.